December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

सलमान खान ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म का पोस्टर किया जारी

सलमान ने पोस्टर को ट्विट करते हुए लिखा- शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने डिसाइड कर दी है। टाइटल तुम लोग डिसाइड कर दो। अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली को शुभकामनाएं।

इम्तियाज अली की फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा आएंगे नजर। Image Source: Twitter

इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस खबर को किसी और ने नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर किया है। सलमान ने पोस्टर को ट्विट करते हुए लिखा- शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने डिसाइड कर दी है। टाइटल तुम लोग डिसाइड कर दो। अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली को शुभकामनाएं। आलिया ने भी ट्विट करके पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- अगस्त बहुत दूर है। अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान मैं इस तारीख को तुरंत सेव करके रख रही हूं। लेकिन इम्तियाज इसका क्या टाइटल रखेंगे? मैं इंतजार नहीं कर सकती। दोनों के ट्विट पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा- धन्यवाद सलमान खान और आलिया इम्तियाज की फिल्म को डेट देने के लिए। अब बस टाइटल ढूंढ दो। देखते हैं आप क्या ढूंढते हो। दूसरे ट्विट में लिखा- बिल्कुल। सलमान खान ने जब कमिटमेंट कर दी है तो अब हम कौन होते हैं। 11 अगस्त 2017 को ही रिलीज होगी फिल्म। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी इसपर ट्विट किया।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख और आलिया के काम को काफी तारीफें मिल रही हैं, और सोमवार तक फिल्म ने कुल 36.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शाहरुख ने 29 नवंबर को अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का बिहाइंड द सीन्स वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि किस तरह इन दोनों ने फिल्म की शूटिंग को खूब इंजॉय किया और खूब मस्ती की। बता दें कि यह पहली बार था कि जब यह दोनों स्टार्स बड़े पर्दे पर साथ में थे।

 

वीडियो में शाहरुख पूरे परफेक्शन के साथ अपने शॉट्स करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार फिलॉसफर, टीचर समेत कई काम एक साथ करता है लेकिन सही मायने में उनका किरदार जिंदगी से भरा हुआ एक जग है। जैसा कि आलिया उन्हें कहती हैं। 28 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 2 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो का आखिरी हिस्सा सबसे मजेदार है, जिसमें आलिया एक शॉट करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें बार-बार हंसी आ जाती है जिससे शॉट खराब हो जाता है।

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 9:58 am

सबरंग