ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने शेयर किया ट्यूबलाइट का नया पोस्टर, बताया कब आने वाला है टीजर

सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट का एक पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में उन्होंने टीजर के बारे में बताया है। पोस्टर में सलमान खान किसी बस या ट्राम में बैठे दिखाई दे रहे हैं।
फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की संभावित कमाई को लेकर एक सर्वे कराया है। इस सर्वे के अनुसार, ट्यूबलाइट भारत में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट का एक पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में उन्होंने टीजर के बारे में बताया है। पोस्टर में सलमान खान किसी बस या ट्राम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के नीचे एक टैग लाइन लिखी है, कहीं जा रहा हूंं, आपके पास आ रहूं, बस पांच दिन 5 दिन में। सलमान खान की यह फिल्म दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना रही है। अब तक जितने भी पोस्टर सामने आए हैं उनमें कुछ साफ नहीं हुआ है कि वह किस तरफ इशारा कर रहे हैं। हो सकता है कि फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फिल्म के बारे में कोई आइडिया मिले।

इससे पहले 18 अप्रैल को फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था। 18 अप्रैल को रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। वीडियो का लिंक शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा- ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ। फॉलो करो सलमान खान, कबीर खान अमर बुताला को।

ट्यूबलाइट के पहले टीजर में जिन बच्चों की आवाज सुनाई दी थी वह बच्चे सलमान खान की सोसायटी में ही रहते हैं। एक अखबार से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं। कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.