ताज़ा खबर
 

देखें कैसे सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद ने कहा ‘हिंदी चीनी भाई-भाई’

सलमान खान यानी दंबग के चुलबुल पांडे अपने छेदी सिंह यानी सोनी सूद की फिल्म कुंग फू योगा का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब जब फिल्म रिलीज होने ही वाली है तो सलमान ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।
सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद

सलमान खान यानी दंबग के चुलबुल पांडे अपने छेदी सिंह यानी सोनी सूद की फिल्म कुंग फू योगा का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब जब फिल्म रिलीज होने ही वाली है तो सलमान ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान जैकी चैन और सोनू सूद के साथ दिख रहे हैं। वीडियो की खास बात ये है कि इसमें तीनों एक्टर हमारे देश के पहले प्रधान मंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का वो वाक्य ‘हिंदी चीनी भाई-भाई’ बोलते दिख रहे हैं। जवाहर लाल नेहरू ने एक बार इस वाक्य का इस्तेमाल किया था।

इस वीडियो में पहले सलमान खान हिंदी चीनी भाई भाई कहते हैं। सलमान के बाद जैकी चैन हिंदी चीनी भाई भाई कहते हैं और जैकी के बाद बारी आती है सोनू सूद की। तीनों के बारी-बारी हिंदी चीनी भाई भाई बोलने के बाद फिर साथ में यही बात दोहराते हैं।

जैकी चैन, सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी के फिल्म कुंग फू योगा दो देशों के बीच हुए एक एग्रीमेंट के तहत बन रही है। चीन के प्रोड्यूसर जोनाथन शेन ने बताया कि यह फिल्म भारत में करीब 500 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने इच्छा जाहिर की थी कि वह यह फिल्म प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं।

बता दें कि जैकी चैन हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई आए थे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था। अपने टाइट शेड्यूल के बीच उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान से एक खास मुलाकात की थी। साथ ही वह यहां कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे थे। कपिल के शो पर जैकी चैन और चीन से आए सभी मेहमानों ने शो पर जमकर मस्ती की थी।

Jackie Chan, Sonu Sood, Disha Patani, The Kapil Sharma Show, Hritik Roshan, Bang Bang, Amitabh Bachchan, Shatrughan Sinha, Sunny Deol, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in Hindi जैकी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे। (Source: Screenshot) बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और जैकी चैन। सलमान खान और जैकी चेन की मुलाकात काफी दिलचस्प रही। Jackie Chan, Kapil Sharma Show अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भारत पहुंचे जैैकी चैन। (Image Source: Indian Express)

 

 

वीडियो:वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.