ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: बानी और गौरव की दोस्ती को लेकर बोले सलमान- हसबैंड- वाइफ जैसा करते हैं बिहेवियर

बिग बॉस में शनिवार के एपीसोड में मोनालिसी और मनु की दोस्ती के किस्से तो पहले से ही लाइम लाइट में आ गए लेकिन अब इस हाउस के अंदर के दो दोस्त भी ऑडियंस के बीच काफी पोपुलर हो चुके हैं।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 07:15 am

बिग बॉस में शनिवार के एपीसोड में मोनालिसी और मनु की दोस्ती के किस्से तो पहले से ही लाइम लाइट में आ गए  लेकिन अब इस हाउस के अंदर के दो दोस्त भी ऑडियंस के बीच काफी पोपुलर हो चुके हैं। जी हां, इन दोस्तों का नाम है बानी और गौरव। मोना के बॉय फ्रेंड विक्रांत और मनु की मंगेतर प्रिया के आने के बाद सलमान ने गौरव और बानी की भी क्लास ले डाली।  सलमान ने दोनों से गहरी दोस्ती के बारे में पूछा कि आखिर वो कैसे दोस्त हैं, जो बाहर की ऑडियंस को डाउट होता है। गौरव ने कहा कि पता नहीं ऐसी क्या मिस्टीरियस दोस्ती है कि जो इतनी बातें बनती हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं बिग बॉस हाउस के अंदर वे दोनों हसबैंड वाइफ की तरह बातें करते हैं। सलमान की बात का बानी भी समर्थन करती हैं और कहती हैं कि वे गौरव के साथ बिकर करती हैं। सलमान की बात का वानी भी समर्थन करती हैं और कहती हैं कि वे गौरव के साथ बिकर करती हैं। उन्हें ऐसा करने में बहुत मजा आता है। इस दौरान गौरव ने सलमान को यह भी बताया कि जबसे बानी जेल के अंदर हैं जहां पर उनके नए दोस्त बन गए हैं, जिनसे वे काफी बातें करती हैं। क्योंकि गौरव जेल के बाहर हैं।

उन्हें ऐसा करने में बहुत मजा आता है। इस दौरान गौरव ने सलमान को यह भी बताया कि जबसे बानी जेल के अंदर हैं जहां पर उनके नए दोस्त बन गए हैं, जिनसे वे काफी बातें करती हैं। क्योंकि गौरव जेल के बाहर हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग