ताज़ा खबर
 

Race 3 First Look: ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार फिर हाथों में गन थामे नजर आए दबंग खान

टाइगर जिंदा है के पोस्टर में जहां वह हाथ में मशीनगन धामे रस्टी लुक में नजर आ रहे थे वहीं रेस-3 में वह उनके हाथ में गन तो है लेकिन वह काफी फॉर्मल अंदाज में दिख रहे हैं।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 09:50 am
दाईं तरफ फिल्म टाइगर जिंदा है और बाईं तरफ फिल्म रेस-3 से सलमान खान का लुक।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस धुआंधार एक्शन मूवी की शूटिंग खत्म करने के बाद ऐसा लगता नहीं है कि दबंग खान रेस्ट करने के मूड में हैं। क्योंकि एक एक्शन फिल्म का काम खत्म करने के बाद सलमान सीधे लग गए हैं दूसरे एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में। सलमान खान ने सोमवार को देर रात अपने ट्विटर हैंडल अपनी दूसरी अपकमिंग फिल्म रेस -3 का फर्स्ट लुक शेयर किया। टाइगर जिंदा है के पोस्टर में जहां वह हाथ में मशीनगन धामे रस्टी लुक में नजर आ रहे थे वहीं रेस-3 में वह उनके हाथ में गन तो है लेकिन वह काफी फॉर्मल अंदाज में दिख रहे हैं।

रेस-3 के मेकर्स ने फिल्म की कास्ट की घोषणा हाल ही में की थी। फिल्म में इस बार सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और बॉबी देऑल भी नजर आएंगे। साथ ही जय हो फेम डेजी शाह, फ्रेडी दारूवाला और साकिब सलीम भी इस प्रोजेक्ट में काम करेंगे। फिल्म के बारे में एक खास बात यह भी है कि फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट का डायरेक्शन-प्रोडक्शन अब्बास-मस्तान ने संभाला था लेकिन इस बार डायरेक्शन की जिम्मेदारी रेमो डिसूजा और रमेश तुर्रानी ने संभाली है। सलमान ने कास्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बाकी सब ठीक है लेकिन देखो रमेशजी कितने हॉट, कूल, स्वीट, चार्मिंग और सेक्सी लग रहे हैं।

जहां तक बात फिल्म की स्टार कास्ट की है तो यहां पर एक बात और है जो साफ कर देना जरूरी है और वह ये कि यह दूसरी बार होगा जब बड़े पर्दे पर सलमान जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘किक’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म रेस-3 में सलमान पहली बार रेमो के निर्देशन में काम करने जा रहे हैं। रेमो इससे पहले द फ्लाइंग जट्ट और एबीसीडी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.