April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

सलमान खान ने की पीएम मोदी के 500-1000 के नोट बैन किए जाने के फैसले की तारीफ

500 और 1000 के नोट बंद होने मोदी सरकार के फैसले का बॉलीवुड स्टार आमिर खान, अर्जुन रामपाल और जितेंद्र ने समर्थन किया है।

Author नई दिल्ली | November 13, 2016 13:35 pm
पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

500 और 1000 के नोट बंद होने मोदी सरकार के फैसले का बॉलीवुड स्टार आमिर खान, अर्जुन रामपाल और जितेंद्र ने समर्थन किया है। इसी धारा में अब बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का भी रिएक्शन आ गया है। बॉलीवुड के दबंग खान का ने भी पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन किया है। बिग बॉस 10 के मंच पर सलमान खान ने मोदी को समर्थन करते हुए कहा, मैं देश के विकास में प्रधानमंत्री मोदी के इस साहसी क़दम का स्वागत करता हूं। आमिर ने कहा कि हमें इस मामले में शॉर्ट टर्म असर को नहीं देखना चाहिए। ये देखना चाहिए कि यह देश के लिए कितना अहम फैसला है।”

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब सलमान ने पीएम मोदी की तारीफ की हैं, बता दें कि इससे पहले एक टीवी शो के दौरान सलमान ने खुलकर पीएम मोदी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि वह गुजरात की जनता के लिए पीएम मोदी द्वारा किये गए विकास के कामों से काफी खुश है। सल्लू ने कहा कि वह बहुत अच्छे नेता है। हमारे देश की कानून ने मोदी को 2002 दंगो के लिए क्लीन चीट दी है। सलमान ने कहा की नरेंद्र मोदी ने किसी को सॉरी बोलने की ज़रूरत नहीं है।

याद हो कि कुछ सालों पहले सलमान खान मकर संक्रांत के मौके पर नरेंद्र मोदी के इनविटेशन पर गुजरात में पतंग उड़ाने गए थे। पीएम मोदी ने ब्‍लैकमनी को लेकर जो कदम उठाया उसकी बॉलीवुड में जहां कई सितारों ने तारीफ की हैं वहीं कुछ स्टार्स ने इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे से पीएम मोदी के नोट बैन के फैसले पर तंज कसते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे कई लोगों ने रीट्वीट व लाइक किया था।

Read Also: पूनम पांडे ने पीएम मोदी के नोट बैन वाले फैसले पर कसा तंज, पोस्ट किया वीडियो

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 1:35 pm

  1. No Comments.

सबरंग