ताज़ा खबर
 

सलमान खान के साथ दिखीं आॅस्ट्रेलियन एक्ट्रेस रोंजा फॉर्चर, क्या है मामला

टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का प्रीक्वल है। इस फिल्म में सलमान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सलमान ने कुछ दिनों अपनी और कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आए। वहीं अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है। लेकिन सलमान के साथ इस तस्वीर में कैटरीना नहीं बल्कि आॅस्ट्रेलियन ब्यूटी रोंजा फॉर्चर दिखाई दे रही हैं। जी हां यह बिल्कुल सच है, इस तस्वीर में सलमान के साथ रोंजा फॉर्चर पोज देती दिखाई दे रही है। यह बात तो सभी जानते हैं कि इस फिल्म में कैटरीना लीड एक्ट्रेस है लेकिन सलमान के साथ रोंजा के तस्वीर देखने के बाद सब यह बात जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि क्या वह इस फिल्म में किसी रोल में नजर आएंगी।

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के बाद उनकी इस फिल्म में भी फिरंगी तड़का देखने को मिलेगा। बता दें कि कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू दिखाई देंगी। हाल ही में आॅस्ट्रेलिया में टाइगर जिंदा है का पहला शेड्यूल पूरा किया है। 21 साल की रोंजा फॉर्चर एक्ट्रेस और मॉडल है, प्लेबॉय मैग्जीन के अप्रैल एडिशन के कवर पेज पर उनकी तस्वीर छपी है। टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर पांच साल बाद नजर आएगी।

टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का प्रीक्वल है। इस फिल्म में सलमान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी की इस फिल्म के बाद यह दोनों अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी साथ काम करने वाले हैं। जल्द ही सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है।  सलमान की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

वहीं ट्यूबलाइट में शाहरुख खान और सलमान खान काफी समय बाद पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में दिखाई देंगे, वह इस फिल्म में जादूगर के किरदार में नजर आएंगे। बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कबीर और सलमान खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट 23 जून 2017 तय की गई है।

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग