ताज़ा खबर
 

देखिए सलमान खान के भांजे आहिल के पहले क्रिसमस सेलेब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भांजे आहिल ने 25 दिसंबर को अपना पहला क्रिसमस सेलेब्रेट किया। आहिल खान शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में गिना जाता है।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 11:48 am
सलमान खान का भांजा आहिल अपने मम्मी-पापा की गोद में खेलते हुए।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भांजे आहिल ने 25 दिसंबर को अपना पहला क्रिसमस सेलेब्रेट किया। आहिल खान शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में गिना जाता है। नन्हें आहिल की तस्वीरें हम अक्सर सोशल मीडिया पर देखते रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर आहिल की मां अर्पिता खान शर्मा ने इंस्टाग्राम पर आहिल के क्रिसमस सेलेब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज़ में आप आहिल को मम्मी अर्पिता की गोद में बैठ कर मुस्कुराते देख सकते हैं। पापा आयुश शर्मा भी पास ही बैठे हैं। फोटो के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा- जिंदगी ऐसे परिवर्तन लेकर आती है जिनके बारे में आपको पता ही नहीं होता कि आप उन्हें कितना इंजॉय करने वाले हैं। आहिल की मैट पर बैठ कर क्रिसमस पार्टी इंजॉय करते हुए।

एक अन्य तस्वीर में आहिल ढेर सारे नन्हे बच्चों के साथ नजर आ रहा है। इस फोटो में बच्चे अपनी मम्मियों के साथ हैं। हालांकि इतने सारे लोगों के बीच आहिल खुश नहीं दिख रहा। वह तो जोर-जोर से रो रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा- क्रिसमस पर हम सभी के साथ पोज करते हुए आहिल बहुत ज्यादा खुश नहीं है। इस फोटो को 10 घंटे के भीतर 6 हजार 500 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में आहिल के रोने की वजह का कयास लगाते हुए लिखा- आहिल शायद अपने मामू (सलमान खान) को मिस कर रहा है। इसके अलावा अर्पिता ने एक अन्य तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें न तो आहिल है औऱ न ही उसके पेरेंट्स, लेकिन इस फोटो में कुछ और ही है जो कि बहुत स्पेशल है। आखिरी तस्वीर में आप बहुत अच्छी तरह सजाए गए प्यारे से क्रिसमस ट्री को देख सकते हैं। पास ही कई सारे क्रिसमस गिफ्ट्स भी रखे हुए हैं जो कि शायद आहिल के लिए ही हैं। इस तस्वीर को साढ़े सात हजार लोगों ने लाइक किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में आयुश ने आहिल की लाइट से खेलती हुई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। नन्हे आहिल की उस फोटो को 1 लाख 12 हजार से भी ज्यादा लोगों ने महज कुछ घंटों के अंदर ‘लाइक’ किया था। फोटो में आहिल लाइट्स से खेल रहा है। उसके फेस पर कोई रंगीन लाइट्स फ्लैश कर रहा है जिसे आहिल समझने की कोशिश करते हुए बहुत जिज्ञासा से देख रहा है। फोटो के बैकग्राउंड में देखने पर पता चलता है कि नन्हा आहिल किसी की गोद में बैठा हुआ है। फोटो को आयुष ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “रोशनी से खेल रहा है।”

Ahil not so merry posing with all of us on Christmas!

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Our Christmas tree swamped with gifts! Loving it !

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग