April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज, गले में जूते टांगे सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं सलमान खान

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान के अलावा एक वॉर सीन भी दिखाया गया है।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पोस्टर।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान के अलावा एक वॉर सीन भी दिखाया गया है। सलमान खान सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने गले में जूते टांगे हुए हैं। फिल्म के दूसरे पोस्टर में भी क्या तुम्हें यकीन है? लिखा है। इससे पहले 19 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में सलमान की पीठ दिखाई गई थी। पहले पोस्टर में सवाल किया गया था क्या तुम्हें यकीन है? बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

18 अप्रैल को रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। वीडियो का लिंक शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा- ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ। फॉलो करो सलमान खान, कबीर खान अमर बुताला को।

ट्यूबलाइट के पहले टीजर में जिन बच्चों की आवाज सुनाई दी थी वह बच्चे सलमान खान की सोसायटी में ही रहते हैं। एक अखबार से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं। कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे।

जिसके बाद सलमान ने बताया की उनकी बिल्डिंग में काफी बच्चे रहते हैं और इस काम को एक मस्ती के तरीके से करेंगे। सलमान और मैं 6 से 11 साल तक के बच्चों से मिले और उन सभी बच्चों को स्टूडियो ले गए जहां सलमान ने बताया कि हम क्या करने वाले हैं।

 

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 9:34 am

  1. No Comments.

सबरंग