ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट की शूटिंग की तस्वीरें लीक: सामने आया फर्स्‍ट लुक, बेहद भोले दिख रहे हैं सलमान खान

सलमान खान इन दिनों कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए मनाली में हैं। इस शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिनमें सलमान का लुक बेहद ही साधारण दिख रहा है।

सलमान खान इन दिनों कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए मनाली में हैं। इस शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिनमें सलमान का लुक बेहद ही साधारण दिख रहा है। शूटिंग की ये तस्वीरें मंगलवार देर रात लीक हुईं। इनमें सलमान चेक शर्ट, ब्राउन हाफ स्वेटर पहने दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में सलमान शूटिंग देखने आए अपने फैन्स हो हाथ हिलाते भी दिख रहे हैं। सलमान का यह लुक 2015 में आई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला रहा है।

खबर है कि इस फिल्म में सलमान एक स्पेशली एबल्ड मैन का किरदार निभा रहा हैं। इससे पहले फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग कश्मीर में करना तय किया गया था। लेकिन वहां के हालात देखते हुए शूटिंग मनाली में शिफ्ट की गई। हो सकता है कि इस महीने के आखिर में कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए टीम कश्मीर जाए।

इससे पहले अगस्त में डायरेक्टर कबीर खान ने लद्दाख में हो रही शूटिंग से भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सलमान एक सोल्जर के लुक में दिख रहे थे। बता दें कि इस फिल्म में एक चीनी स्टार झू झू बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक वीजे रह चुकीं झू झू हॉलीवुड के ए लिस्ट एक्टर्स के साथ काम चुकी हैं। इनमें टॉम हैंक्स, क्लाउड एटलस और रसेल क्रोव शामिल हैं।

कबीर खान की इस फिल्म में काम कर झू झू भी काफी खुश हैं। उनका कहना है, मैं एक्साइटेड हूं कि मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला। मैं उनके टैलेंट की फैन हो गई हूं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट दिल छूने वाली है।

 

Read Also:‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के लिए शिमला में हैं सलमान खान, आयुश और अहिल भी हैं साथ

Read Also: ट्यूबलाइट एक्ट्रेस झू-झू भी हुईं सलमान खान की दीवानी, कहा…सलमान के साथ फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं

Happy Independence Day from the team of #tubelight #Ladakh

A photo posted by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.