ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने कैटरीना कैफ से कहा- जस्ट चिल टाइगर अभी जिंदा है, देखें वीडियो

सलमान खान ने न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवॉर्ड्स में फाइनल एक्ट किया और अपनी इस परफॉर्मेंस को कैटरीना को डेडिकेट किया।
सलमान इस फिल्म रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त है। दोनों के कथित अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच फिर से एक अच्छा बॉन्ड बन रहा है। सलमान खान इस बार काफी गंभीर हैं। एक्टर ने न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवॉर्ड्स में फाइनल एक्ट किया और अपनी इस परफॉर्मेंस को कैटरीना को डेडिकेट किया। जिनका रविवार को जन्मदिन था।

जब सलमान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तब वो एक सेकेंड के लिए रुके और कैटरीना की तरफ इशारा करते हुए कहा- ओ सोनेयो, जस्ट चिल टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के गाने जस्ट चिल चिल पर परफॉर्म करना शुरू किया। सलमान के इस जेस्चर ने बहुत से लोगों का दिल चुरा लिया लेकिन इसपर कैटरीना के रिएक्शन का सभी को इंतजार रहेगा। कैटरीना को स्पेशल फील कराने के लिए सलमान ने सबकुछ किया। न्यूयॉर्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर कैफ के पास गए और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

पिछले साल कॉफी विद करण में भी भाईजान ने कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें नंबर वन पोजिशन पर रखा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान और कैटरीना इस समय अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे। सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीख ही भूल गए।

उन्होंने अपने नजदीक खड़े अनुपम खेर से पूछा कि आईफा कब है? तब उन्होंने सलमान को आईफा की डेट बताई जो कि 15 जुलाई है। सभी के उन्हें चीयर करने पर सलमान ने मीडिया से साफ कहा कि मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं। दबंग खान बोले- मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है। सलमान यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को चौंका दिया।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 1:45 pm

  1. No Comments.
सबरंग