ताज़ा खबर
 

जब तेज रफ्तार ट्रेन के पास थे सलमान खान, जानिए तब कैसे बची जान

फिल्मों में स्टंट्स का भी अपना रोल है। कहानी के हिसाब से कई बार यह खतरनाक और जोखिम भरे हो जाते हैं। सीन रियलिस्टिक बनाने के लिए स्टंट्स कभी...

फिल्मों में स्टंट्स का भी अपना रोल है। कहानी के हिसाब से कई बार यह खतरनाक और जोखिम भरे हो जाते हैं। सीन रियलिस्टिक बनाने के लिए स्टंट्स कभी-कभी कलाकारों की जान मुश्किल में ले आते हैं।

ऐसा ही एक किस्सा है दबंग खान से जुड़ा। सलमान खान तब मौत के मुंह से निकल कर आए थे। अगर सही समय पर उन्हें बचाया न जाता तो। वह उस दौरान बाल-बाल बचे थे।

2003 में फिल्म तेरे नाम शूट हो रही थी। उसी का एक सीन फिल्माया जा रहा था। रेल की पटरी के पास। सीन में सल्लू को पटरी के पास दिखाया जाता है। शूटिंग हो रही थी। सामने से ट्रेन आ रही थी।

सलमान को भी यह पता था। वह पटरी के पास थे। अचानक उन्हें लगा कि तेज रफ्तार ट्रेन उनके काफी करीब आ गई है। तभी एक को-एक्टर वहां पहुंचा। उसने उन्हें धक्का दिया। ट्रेन इधर पटरी से गुजरी। उधर, सल्लू दूसरी पटरी पर जाकर गिर पड़े थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.