December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

यूलिया के बाद अब इस एक्ट्रेस से हो गया है सलमान खान को प्यार

हाल ही में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उर्वशी की फोटो खींची गईं। एक करीबी सूत्र ने डेक्कन क्रोनिकल को बताया कि वो अक्सर यहां आती रहती हैं। इससे पहले सलमान रोमानिया की एक्टर और टीवी प्रजेंटर यूलिया वंतूर को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उर्वशी रौतेला। (Image Source: Instagram)

हो सकता है इस खबर को पढ़कर आप चौंक जाएं लेकिन अगर इंडस्ट्री के सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो यह बात सच है। पूर्व मिस इंडिया और ग्रेट ग्रैंड मस्ती की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को इन दिनों दबंग खान डेट कर रहे हैं। यह उनकी जिंदगी में आई नई लड़की है। उर्वशी को सलमान खान के घर के बाहर कई बार देखा गया है। जिससे यह उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। डेक्कन क्रोनिकल में छपी एक खबर के अनुसार सनम रे की एक्ट्रेस उर्वशी कई बार सुल्तान के गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले घर के चक्कर लगाती रहती हैं। इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि उर्वशी ने सुल्तान में सलमान के अपोजिट वाला रोल पाने की काफी कोशिशें की थी। लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं हुई और यह रोल अनुष्का शर्मा की झोली में चला गया। कहा जा रहा है तभी से वो सलमान के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली नजर आ रही हैं।

चिंकारा शिकार मामले: सलमान खान की मुश्किलें बढी; सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

हाल ही में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उर्वशी की फोटो खींची गईं। एक करीबी सूत्र ने डेक्कन क्रोनिकल को बताया कि वो अक्सर यहां आती रहती हैं। इससे पहले सलमान रोमानिया की एक्टर और टीवी प्रजेंटर यूलिया वंतूर को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे थे। हाल में आई रिपोर्ट्स के अनुसार यह जोड़ा काफी मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहा है और हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Nothing makes a girl look more beautiful than a saree does 👸🏼 #diwalivibes

A photo posted by Urvashi Rautela 🇮🇳 (@urvashirautelaforever) on

हम सभी को इंतजार है कि सलमान और उर्वशी सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या मामला कुछ और है। खैर उसके लिए तो हम सभी को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। साल 1998 के चिंकारा शिकार केस में राजस्थान हाई कोर्ट से बरी करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज (11 नवंबर को) सुबह सलमान खान को नोटिस भेजा है। सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान सरकार की याचिका पर यह नोटिस भेजा है जिसमें राजस्थान सरकार ने चिंकारा शिकार मामले के दो मुकदमों में सलमान खान को बरी किए जाने के हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी।

💫🌟

A photo posted by Urvashi Rautela 🇮🇳 (@urvashirautelaforever) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 3:06 pm

सबरंग