ताज़ा खबर
 

बच्चे से लिपट सलमान ख़ान की रोती तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए कौन है यह लड़का?

सलमान ख़ान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बच्चे को अपने सीने से लगाए भावुक होते नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 16:07 pm
Tubelight Movie Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

सलमान ख़ान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बच्चे को अपने सीने से लगाए भावुक होते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेटिन रे तांगु ढांढस बंधाते हुए। इसके तकरीबन एक घंटे बाद उन्होंने एक अन्य तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पिछले ट्वीट में नजर आए बच्चे का चेहरा साफ तौर पर नजर आ रहा है। वह बच्चे के साथ बैठे हुए हैं और दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- इनसे मिलिए यह हैं मेटिन रे तांगु। अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि यह बच्चा आखिर कौन है जिसकी तस्वीर सलमान अपने ट्वविटर हैंडल से ट्वीट कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि यह बच्चा सलमान खान का को-स्टार है।

जीं हां, मेटिन को आप सलमान की आने वाली फिल्म फिल्म ट्यूबलाइट में जल्द ही देख पाएंगे। गौरतलब है कि सलमान की यह फिल्म भारत और चीन के युद्ध की कहानी है जिसमें एक भारतीय सेना के जवान को चीनी सेना की लड़की से प्यार हो जाता है। गौरतलब है कि यह तीसरी बार है कि जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। बपा दें कि यह भारत-चीन युद्ध के समय की कहानी है, जिसमें एक भारतीय जवान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म के लिए कई भारतीय एक्ट्रेसेज पर विचार किया गया, जिन्हें मेकअप के जरिए चीनी लड़की जैसा लुक दिया जा सकता था।

फिल्म के रिलीज में अभी वक्त है, क्योंकि कबीर इसे ईद के मौके पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में सलमान एक स्पेशली एबल्ड मैन का किरदार निभा रहा हैं। इससे पहले फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग कश्मीर में करना तय किया गया था। लेकिन वहां के हालात देखते हुए शूटिंग मनाली में शिफ्ट की गई। हो सकता है कि इस महीने के आखिर में कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए टीम कश्मीर जाए।इससे पहले अगस्त में डायरेक्टर कबीर खान ने लद्दाख में हो रही शूटिंग से भी एक तस्वीर शेयर की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग