ताज़ा खबर
 

Tubelight की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे सलमान खान

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गए हैं।
Author मनाली | September 5, 2016 09:42 am
मनाली में सलमान, साथ में कबीर खान

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गए हैं। फिल्म की शूटिंग नग्गार, रोहतांग दर्रा, लाहौल-स्पीति और सोलंग नुल्लाह में भी होगी। फिल्म यूनिट के सदस्य यहां चार सप्ताह तक रहेंगे। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि सलमान, कबीर खान के निर्देशन में बनने वली आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए शनिवार को यहां पहुंचे।

एक सूत्र ने बताया कि ‘ट्यूबलाइट’ की दूसरे चरण की शूटिंग कश्मीर घाटी में शुरू होने वाली थी, लेकिन वहां पर अशांति के माहौल को देखते हुए इसे टाल दिया गया। जुलाई में फिल्म की शूटिंग लद्दाख और जम्मू-कश्मीर में हुई थी। कुल्लू के पास भुंतर हवाई अड्डे पर हिमाचली टोपी पहने उतरे सलमान के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

सलमान की छोटी बहन अर्पिता की शादी यहां से 108 किलोमीटर दूर मंडी कस्बे में हुई है। अर्पिता के पति आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं। अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवंबर, 2014 को हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग