ताज़ा खबर
 

बिना ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ गाड़ी कैसे चला रहे थे सलमान खान?

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) के एक अधिकारी ने हिट एंड रन मामले की सुनवाई के दौरान सत्र अदालत को सोमवार को बताया कि हादसे के वक्त बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। मामले में गवाही देते हुए आरटीओ अधिकारी ने सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू. देशपांडे को बताया कि बॉलीवुड स्टार ने 2004 […]
Author February 17, 2015 14:39 pm
हिट एंड रन केस: गवाह ने कहा, सलमान के पास नहीं था ड्राइविंग लाइसेंस

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) के एक अधिकारी ने हिट एंड रन मामले की सुनवाई के दौरान सत्र अदालत को सोमवार को बताया कि हादसे के वक्त बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।

मामले में गवाही देते हुए आरटीओ अधिकारी ने सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू. देशपांडे को बताया कि बॉलीवुड स्टार ने 2004 में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया है और 2002 में दुर्घटना के समय उसके पास लाइसेंस नहीं था, गवाह आरटीओ के असिस्टेंट इंस्पेक्टर हैं।

जब पब्लिक प्रोसिक्यूटर प्रदीप घरात ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने सलमान के ड्राइविंग लाइसेंस का रिकॉर्ड भी अदालत में पेश किया।

एक अन्य गवाह, जो पुलिस सब इंस्पेक्टर हैं, ने अदालत को बताया कि खून की जांच के लिए वह सलमान के साथ जेजे अस्पताल गए थे।

गवाह ने बताया कि सलमान को डॉक्टर शशिकांत पवार के पास खून की जांच के लिए ले जाया गया, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने शराब पी रखी है या नहीं। रोजाना के आधार पर मामले की सुनवाई कर रही निचली अदालत में दोनों गवाहों से पूछताछ की गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग