ताज़ा खबर
 

हिमेश रेशमिया के साथ सुर मिलाएंगी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ जल्द ही सुर मिलाती सुनी जा सकेंगी।
Author नई दिल्ली | November 28, 2016 11:21 am
सिंगर हिमेश रेशमिया और यूलिया वंतूर।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ जल्द ही सुर मिलाती सुनी जा सकेंगी। यूलिया और हिमेश दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान क्लिक की गई तस्वीर शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं। हाल ही में हिमेश ने अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स को बताया कि उन्होंने फिल्म सुल्तान में यूलिया के गाने जग घूमया को सुनने के बाद उन्हें गाने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा, “जिस तरह उन्होंने गाने गाया, मुझे बहुत पसंद आया; और मुझे लगा कि वह मेरे गाने के लिए एक दम ठीक हैं। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की तो वह तुरंत मान गईं। हिमेश ने यूलिया की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, “यूलिया बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरती से गाती हैं। क्योंकि वह एक प्रोफेश्नल सिंगर हैं इसलिए वह रिकॉर्डिंग की तकनीकियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके हिंदी शब्दकोश और उच्चारण ने मुझे हैरान कर दिया और जिस तरह से गाना पूरा हुआ है, मैं उससे बहुत खुश हूं। जिसने भी अब तक इसे सुना है, इसकी तारीफ की है।

बता दें कि यह गाना हिमेश की अगली एल्बम आप से मौसिकी के लिए रिकॉर्ड हुआ है। यूलिया में बॉलीवुड में अपना डेब्यू सॉन्ग सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए गाया था। अब सलमान के नजदीकी हिमेश की फिल्म में वह जल्द ही हिमेश का साथ देती सुनी जा सकेंगी। वीडियो में उन्हें रोल दिया गया है या नहीं हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। सलमान के फैन्स इस बात से खुश हैं कि यूलिया भारत वापस आ गई हैं।

गौरतलब है कि रोमानिया में शनिवार (25 सितंबर) को 5.6 की तीव्रता का भूकंप आया था, इस दौरान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर वहीं पर थीं। हालांकि उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं पहुंची, और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। यूलिया रोमानिया से ही हैं तथा उनके भारतीय वीजा कि अवधि समाप्त हो जाने के चलते वह रोमानिया गई हुई थीं। भूकंप का केंद्र काफी गहराई में था अतः रिहायशी इलाकों में भी किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। यूलिया ने भूकंप के दौरान हिलते झूमर की तरस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जिस पर उन्होंने ढेरों हैशटैग दिए हैं।

Vit #iuliavantur

A post shared by Team Himesh (@teamhimesh) on

😍😍💜💜 #iuliavantur #iulia #vantur #luliavantur #lulia #salmankhan #salman #beingsalman

A post shared by Iulia Vantur (@iulia.vantur) on

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.