May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

इस तरह सलमान खान ने सोनू सूद को दी शुभकामनाएं

इस साल सुल्तान जैसी हिट फिल्म देने वाले सलमान खान मनाली में ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ चीनी एक्टर और सिंगर जू जू नजर आएंगी। ये पहली फिल्म नहीं है जिसमें भाईजान कबीर के साथ काम कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 18:47 pm
सलमान और सोनू ने दबंग में साथ काम किया था। Image Source: Indian Express

सुपरस्टार सलमान खान अपने दोस्त कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने दबंग के को-स्टार रहे छेदी सिंह उर्फ सोनू सूद को उनके प्रोडक्शन की फिल्म तूतक तूतक तूतिया के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सलमान ने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी। उन्होंने ट्विटर पर दबंग स्टाइल में सोनू को शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही 2010 में आई फिल्म के मशहूर डायलॉग का प्रयोग किया गया है। भाईजान ने लिखा छेदी सिंह उम्मीद करता हूं तूतक तूतक तूतिया सुपरहिट होगी। वरना हम इतने छेद कर देंगे कि …सोनू सूद शुभकामनाएं। इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है और यह इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इसके साथ ही सोनू ने अपने होम प्रोडक्शन की शुरुआत कर दी है। इसमें तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

इस साल सुल्तान जैसी हिट फिल्म देने वाले सलमान खान मनाली में ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ चीनी एक्टर और सिंगर जू जू नजर आएंगी। ये पहली फिल्म नहीं है जिसमें भाईजान कबीर के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में काम कर चुके हैं। बजरंगी के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। इसके अलावा सलमान कलर्स चैनल पर आने वाले कार्यक्रम बिग बॉस के सातवें सीजन में भी नजर आएंगे।

Read Also: सलमान खान और अक्षय कुमार को हुआ प्यार, जानिए किस पर हुए दोनों फिदा

बता दें कि हाल ही में 44 साल के जौहर ने बताया कि किस तरह सलमान ने उन्हें घुटनों पर बैठकर रिक्वेस्ट करने और रोने पर मजबूर कर दिया था। मैं सेट पर आया और वहां शबीना खान का डिजायन किया हुआ काले रंग का सूट तैयार था। सबकुछ तैयार था। काजोल अपने भारी-भरकम लंहगे के साथ खड़ी थी। इसके बाद सलमान ने कहा कि सुनो मुझे एक आइडिया आया है। मैं काले रंग के सूट की बजाए इस फटी हुई जींस और सफेद टीशर्ट को पहनूंगा। ये एक ट्रेंड बन जाएगा क्योंकि आज तक किसी भी दूल्हे ने अपनी सगाई पर इस तरह के कपड़े नहीं पहने होंगे।

Read Also: ‘दबंग’ में सोनू सूद के होने पर अभी संशय, फिल्म के स्क्रीनप्ले पर काम शुरू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 6:47 pm

  1. No Comments.

सबरंग