ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की पत्नी बनीं सलमान की बेस्ट फ्रेंड

कुछ दिनों पहले ही उन्हें सलमान की कॉस्ट्यूम डिजायनर और करीबी दोस्त एशले रेबेलो की इंस्टाग्राम फोटो में देखा गया था। जिसमें वलूचा एमी जैक्सन और वलूचा के साथ थे। ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों ही दबंग-3 में उनके साथ नजर आएंगी।
शाहरुख खान की पत्नी अब बन गई हैं सलमान खान की बेस्ट फ्रेंड। Image Source: Indian Express

शाहरुख की पत्नी अब सलमान खान की बेस्ट फ्रेंड बन गई हैं। जी हां, आपने एकदम सही सुना। हम आपसे कोई मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि सच बता रहे हैं। इससे पहले कि आप सभी कुछ और सोचें प्लीज अपने दिमाग के घोड़ों पर लगाम लगाइए। यहां हम बात गौरी की नहीं बल्कि बादशाह की फैन में रही ऑनस्क्रीन पत्नी वलूचा डिसूजा की बात कर रहे हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं वलूचा भाईजान के साथ कई पार्टियों और इवेंट में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में बीइंग ह्यूमन के ज्वैलरी लॉन्चिंग के मौके पर भी उन्हें सलमान के साथ देखा गया। दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में हुए इस इवेंट के लिए हीरोइन सुल्तान के साथ आना चाहती थीं लेकिन उन्होंने वलूचा को चुना। सूत्र ने ये भी बताया कि वो सलमान के करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करती रहती हैं। सलमान के दोस्तों के साथ भी वलूचा की अच्छी जमती है। जब सल्लू आस-पास नहीं होते हैं तब भी वो उनके दोस्तों के साथ वक्त बिताते हुए दिख जाती हैं।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

कुछ दिनों पहले ही उन्हें सलमान की कॉस्ट्यूम डिजायनर और करीबी दोस्त एशले रेबेलो की इंस्टाग्राम फोटो में देखा गया था। जिसमें वलूचा एमी जैक्सन और वलूचा के साथ थे। ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों ही दबंग-3 में उनके साथ नजर आएंगी। सूत्र ने आगे बताया कि शाहरुख की फैन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली वलूचा एक सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। जब उनके पास सलमान जैसा दोस्त है तो घबराने की जरूरत क्या है। जल्द ही उनके पास एक अच्छी फिल्म होगी।

Read Also: करण पटेल ने ओमपुरी को कहा- अपनी बकवास अपने पास रखो, कुछ काम कर लो

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट कर विवादों में आए सलमान के बचाव में आए पापा सलीम खान। लेकिन इस बार सलीम खान ने माफी मांगकर मामला निपटाने के जगह सलमान पर सवाल उठाने वालों को ही जवाब दिया है। टीवी चैनल टाइम्स नाउ पर कमेंट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा एक न्यूज चैनल की मोस्ट वांटेड लिस्ट में अब सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट और करण जौहर के नाम आ गए हैं। ये लोग अब देश के लिए खतरा बन गए हैं। उन्होंने लिखा, ये लोग देश के लिए खतरा हैं कम से कम आप लोगों का मनोरंजन करने का काम कर रहे हैं।

Read Also: सलमान खान की आलोचना करने वालों पर भड़के सलीम खान ने कहा- टीवी पर लखवी, मसूद की जगह वांटेड हुए सलमान, करण जौहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 8:23 am

  1. No Comments.
सबरंग