ताज़ा खबर
 

इसलिए सलीम खान ने पैसे वापस करने के लिए ‘ट्यूबलाइट’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स से मांगा जुलाई तक का समय

बैठक के बाद सलमान और उनका परिवार डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा वापस देने के लिए तैयार हो गया है। अब इस मामले में लेटेस्ट अपडेट यह है कि सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से जुलाई आखिर तक इंतजार करने के लिए कहा है।
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

इस हफ्ते की शुरुआत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस खबर की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट से की थी कि सलमान खान डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रोड्यूसर्स को हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए तैयार हैं। भाईजान की यह फिल्म उम्मीद के हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार- बैठक के बाद सलमान और उनका परिवार डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा वापस देने के लिए तैयार हो गया है। अब इस मामले में लेटेस्ट अपडेट यह है कि सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से जुलाई आखिर तक इंतजार करने के लिए कहा है।

ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी कुछ सिनेमाघरों में ट्यूबलाइट दिखाई जा रही है। फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन को एनालाइज करने के बाद ही उन्हें रिफंड किया जाएगा। बता दें कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली लेकिन दबंग खान की पिछली फिल्मों के मुकाबले कबीर खान निर्देशित यह फिल्म कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। फिल्म हालांकि 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन बावजूद इसके डिस्ट्रिब्यूटर्स को घाटा हुआ है। अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि सलमान और उनके पिता सलीम खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 55 करोड़ रुपये चुकाने का फैसला किया है।

फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर ली है लेकिन वास्तविकता तो यह है कि फिल्म ना ही भारत में और ना ही बाहरी देशों के लोगों को प्रभावित कर पाई है। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को बोरिंग और बोझिल बताया है। सलमान खान की इस फिल्म का फैन लंबे वक्त से इंतिजार कर रहे थे लेकिन ईद के करीब जब यह फिल्म रिलीज हुई तो लोगों को निराशा के सिवा कुछ हाथ नहीं लगा।

फिल्म शुरुआती 3 दिनों तक 20 से 22 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू हैं। फिल्म की कहानी भारत और चीन के बीच युद्ध के वक्त की है। सलमान खान ने फिल्म में एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स का किरदार निभाया है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग