ताज़ा खबर
 

PHOTO: सलमान खान की फैन ने आइफा 2017 में क्लिक करी ऐसी सेल्फी कि इंटरनेट पर हो गई वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक फैन ने उनके साथ कुछ ऐसी तस्वीर क्लिक की कि वह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई।
Author नई दिल्ली | July 17, 2017 19:07 pm
अघाना ने बिलकुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लग यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे।

बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान नजदीक हों और फैन्स सेल्फी लेने का मौका चूक जाएं ऐसा कैसे हो सकता है? लेकिन IIFA 2017 के दौरान दबंग खान की एक फैन ने उनके साथ ऐसे सेल्फी ली कि यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। यह फोटो क्लिक की अनघा फाल्गुने नाम की सलमान खान की फैन ने। अघाना ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनघा ने बिलकुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लक यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे। अनघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है।

इस इवेंट में पहुंची अनघा ने सलमान खाने के अलावा आदिति राव हैदरी के साथ भी तस्वीर क्लिक की है और इस तस्वीर को भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। याद हो कि सलमान खान ने आइफा इवेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि उन्हें सिर्फ कैटरीना कैफ के बर्थडे की ही तारीख याद रहती है। इसके अलावा सलमान ने जब फिल्म हीरो का गाना “मैं हूं हीरो तेरा” गाया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो कि अब इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आईफा के 18वें संस्करण में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को ‘उड़ता पंजाब’ में अपने शानदार काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के खिताब दिए गए। दिलजीत दोसांझ को इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। शाहिद और आलिया दोनों ही ऐसी फिल्म के लिए पुरस्कार पाने पर भावुक हो गए, जिसने पर्दे पर आने के लिए सेंसर बोर्ड से बड़ी लड़ाई लड़ी थी। दिलजीत ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 12:14 pm

  1. No Comments.
सबरंग