ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बिना उनके परिवार ने कैसे किया गणपति विसर्जन, देखिए तस्वीरें

सलमान खान इन दिनों मनाली में कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 15:56 pm
फिल्म बजरंगी भाईजान के एक सीन में सलमान खान।

इन दिनों मनाली में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने जरूर अपने घर पर गणपति विसर्जन के कार्यक्रम को मिस किया होगा। अब सलमान तो काम के चलते घर नहीं आ पाए लेकिन उनके परिवार ने उनकी गैरमौजूदगी में भी जमकर गणेशोत्सव मनाया। गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर पर 1.5 दिन पहले गणपति लाए गए थे। पूजा में करिश्मा कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा देशमुख, डेजी शाह और दिया मिर्जा समेत कई लोगों ने भाग लिया। परंपराओं के मुताबिक डेढ़ दिन बाद सलमान का परिवार बप्पा को विदा कर दिया गया।

अब आपको सलमान के घर पर गणपति विसर्जन से संबंधित एक दिलचस्प बात बताते हैं। बाकी जगहों पर आम तौर पर होने वाले गणपति विसर्जन, जो कि पानी के साथ-साथ बाकी वातावरण को भी प्रदूषित करते हैं, की तुलना में सलमान के यहां गणपति विसर्जन के लिए एक ताल बनाया गया है जो कि विशेष तौर पर इसी काम के लिए है। उम्मीद है उनके फैन्स भी इससे कुछ सीखेंगे, और इस तरह का कोई कदम उठाएंगे जिससे वातावरण को कोई नुकसान न हो। सलमान के घर पर हुए कार्यक्रम की एक तस्वीर आरजे आलोक ने ट्वीट की है, जो कि वायरल हो रही है। तस्वीर देख कर साफ पता चल रहा है कि पूजा में सोहेल खान ने हिस्सा लिया। वह गोद में गणपति को लिए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तस्वीरों में फ्रीकी अली के अभिनेता और जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि फ्रीकी अली में अरबाज खान भी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं।

READ ALSO: ट्यूबलाइट की शूटिंग की तस्वीरें लीक: सामने आया फर्स्‍ट लुक, बेहद भोले दिख रहे हैं सलमान खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग