ताज़ा खबर
 

जब मन होगा तभी शादी करेंगे सलमान, मीडिया से बदसलूकी पर किया सोहेल का बचाव

यूलिया के साथ सलमान की शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर सोहेल खान इतना बिगड़ गए कि एक महिला पत्रकार से बदसलूकी कर बैठे। सोहेल एक क्लब में अपने पिता सलीम खान के साथ डिनर कर लौट रहे थे।
सलमान ने कहा, “जब मुझे शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा। जब मैं शादी करूंगा तो मैं ट्वीट कर सबको बता दूंगा। ये एक ऐसी चीज है जो मैं सिर्फ अपने फैंस के साथ बांटना चाहता हूं।”

क्लब के बाहर सोहेल और उनके पिता का इंतजार कर रही दो महिला रिपोटर्स ने उनसे सलमान की शादी के बारे में सवाल किया। सलीम खान ने मजाकिया लहजे में कहा कि सलमान की शादी 40 साल पहले ही हो चुकी है, लेकिन सोहेल ने आपा खो दिया। अपने परिवार को कार में बिठाकर गुस्से में तमतमा रहे सोहेल वापस लौटे और महिला पत्रकारों पर गालियों की बौछार कर दी।

अपने छोटे भाई के व्यवहार का बचाव करते हुए सलमान ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई कि महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी नहीं की। पूरे मामले का ठीकरा मीडिया पर फोड़ते हुए सलमान ने कहा कि रिपोटर्स को सेलिब्रिटीज की बाइट लेने के लिए उनके मुंह पर माइक नहीं लगाना चाहिए। मीडिया से शिष्टाचार बनाए रखने की गुजारिश करते हुए सलमान ने कहा, “कुछ दिन पहले मैं एयरपोर्ट से बाहर आ रहा था कि एक जर्नलिस्ट ने मेरे दोस्त के आगे माइक रख दिया। उसने माइक हटा दिया।

Read more: सलमान खान के साथ पहली बार नजर आने के बाद सामने आईं एक्स हसबैंड के साथ लूलिया वंतुर की Photos

मेरे पिता 80 साल के हैं। आप ऐसे ही आकर उनके सामने माइक नहीं लगा सके। क्या होगा अगर वो गिर जाएंगे तो? यही सोहेल के साथ हुआ। आप सब से गुजारिश है कि मेरे, मेरे परिवार, मेरे दोस्तों खासतौर से मेरी मां हेलन आंटी के साथ ऐसा कुछ ना करें। हम युवा हैं। हमारे साथ आप ऐसा कर सकते हैं। आप भी अपने माता—पिता के साथ ऐसा व्यवहार पसंद नहीं करेंगे। मेरा भाई अपने पिता के बारे में चिंतित था। वो आपको गाली नहीं दे रहा था। वो उस वाकये के बारे में बुरा महसूस कर रहा था जो हुआ था। अगर आप लोगों ने सही से व्यवहार किया होता तो ऐसा नहीं होता। किसी को उकसाने की क्या जरूरत है? रात के 12 बजे किसी से ऐसा घटिया सवाल पूछने की क्या जरूरत है कि मैं शादी करुंगा या नहीं?”

Read more: तो शादी की तैयारियों में जुटे सलमान, 50 की उम्र में तीसरी बार करा रहे हेयर ट्रांसप्लांट!

यूलिया के साथ अपनी शादी को लेकर सलमान ने पहली बार कोई बयान दिया है। आईफा की प्रेस मीट में सलमान ने कहा,”नहीं बाबा यार। वो मेरी परेशानी है। जब मुझे शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा। जब मैं शादी करूंगा तो मैं ट्वीट कर सबको बता दूंगा। ये एक ऐसी चीज है जो मैं सिर्फ अपने फैंस के साथ बांटना चाहता हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग