ताज़ा खबर
 

किक-2 में पहली बार सलमान खान के साथ नजर आएगी यह एक्ट्रेस, 6 बार कर चुकी है ‘दबंग खान’ को REJECT.!

जैकलीन किक-2 का हिस्सा नहीं होने जा रही हैं। और अब जैकलीन का नाम इस लिस्ट से बाहर होते ही एक नया नाम सामने आ रहा है।
Author नई दिल्ली | September 15, 2017 13:06 pm
रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि जैकलीन और सलमान की जोड़ी रेस-3 में नजर आने जा रही है इसलिए किक-2 में यह दोनों स्टार्स एक दूसरे के अपोजिट नहीं कास्ट किए जाएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘रेस-3’ में कास्ट किए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि रेस सीरीज की अगली कड़ी में सैफ अली खान नहीं बल्कि सलमान खान लीड हीरो होंगे। इसके अलावा वह 2012 में आई फिल्म किक के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण के साथ पर्दे पर आने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। पहले कहा जा रहा था कि सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर थीं। ऐसा इसलिए भी माना जा रहा था क्योंकि फिल्म की पहली कड़ी में जैकलीन ही लीड एक्ट्रेस रही थीं। लेकिन वक्त के साथ यह साफ हो गया कि जैकलीन किक-2 का हिस्सा नहीं होने जा रही हैं। और अब जैकलीन का नाम इस लिस्ट से बाहर होते ही एक नया नाम सामने आ रहा है।

यह नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का। फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि जैकलीन और सलमान की जोड़ी रेस-3 में नजर आने जा रही है इसलिए किक-2 में यह दोनों स्टार्स एक दूसरे के अपोजिट नहीं कास्ट किए जाएंगे। बजाए इसके किक-2 में दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ होंगी। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण सलमान खान की 6 फिल्मों को अब तक रिजेक्ट कर चुकी हैं। यदि वह इस बार सलमान के साथ ऑन स्क्रीन आती हैं तो यह पहली बार होगा कि जब सलमान की किसी फिल्म में दीपिका उनके अपोजिट नजर आएंगी।

दीपिका सुल्तान से लेकर किक (पुरानी वाली) तक सलमान की कुल 6 फिल्मों को अब तक रिजेक्ट कर चुकी हैं। जाहिर है आप जानना चाहेंगे कि यह 6 फिल्में कौन सी थीं, तो आपको बता दें कि फिल्म सुल्तान, शुद्धि, किक, प्रेम रतन धन पायो, किक और यहां तक कि उनकी डेब्यू फिल्म में भी दीपिका को सलमान के साथ काम करने का मौका मिला था जिसे दीपिका ने ठुकर दिया था। अब जब दीपिका और सलमान दोनों ही सिल्वर स्क्रीन के सुपरस्टार हैं तो देखना यह होगा कि यह जोड़ी पर्दे पर क्या रंग जमा पाती है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग