ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड शो में जरीन खान को बुलाया पर सीट नहीं दी गई, चाहकर भी कुछ नहीं कर सके सलमान खान

जरीन खान जब अवॉर्ड शो से बाहर निकलीं तो उन्‍होंने मीडिया के सामने जमकर भड़ास निकाली।
सलमान खान को अपना मेंटर मानती हैं जरीन खान।

हेट स्‍टोरी- 3 फेम एक्‍ट्रेस जरीन खान को हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्‍शन में शर्मिंदा होना पड़ गया। दरअसल, जरीन अवॉर्ड समारोह में थोड़ी देर से पहुंची, लेकिन तब तक सारी सीटें भर चुकी थीं। उन्‍हें लगा था कि आयोजकों ने उन्‍हें बुलाया है तो सीट का भी इंतजाम किया होगा, लेकिन ऐसा नहीं। जरीन खान जब फंक्‍शन में पहुंची तो काफी देर बैठने के लिए सीट देखती रहीं। हालांकि, उनके मेंटर सलमान खान ने उन्‍हें अपनी सीट ऑफर की, लेकिन वह कब तक उस सीट पर बैठतीं। जरीन को यह बात अच्छी नहीं लगी, इसलिए वह अवॉर्ड शो छोड़कर चली आईं, लेकिन लौटते वक्‍त मीडिया को बताया दिया कि उनके लिए सीट तक नहीं थी।

उन्‍होंने कहा कि यह काफी गैर जिम्‍मेदार बर्ताव था और वह पूरा शो खड़े-खड़े तो नहीं देख सकती थीं, इसलिए उन्‍होंने शो बीच में ही छोड़ दिया। उन्‍होंने बताया कि सलमान खान ने उन्‍हें अपनी सीट ऑफर की थी, लेकिन वह कब तक उनकी सीट पर बैठतीं। वैसे यह भी सोचने वाली बात है कि बॉलीवुड के दबंग खान जरीन को अपनी सीट तो ऑफर कर रहे थे, लेकिन जरीन के लिए एक कुर्सी का भी इंतजाम नहीं करा पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग