December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

लड़कियों के छोटे कपड़ों पर बोले सलमान खान, बिग बॉस वीकएंड के वार में जमकर ली स्वामी की क्लास

बिग बॉस हाउस में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं। वो अपने अजब-गजब बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्हें समझाते वक्त कई बार सलमान खान भी ऐसी बातें कह जाते हैं कि उनका जिक्र जरूरी हो जाता है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बिग बॉस हाउस में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं। वो अपने अजब-गजब बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्हें समझाते वक्त कई बार सलमान खान भी ऐसी बातें कह जाते हैं कि उनका जिक्र जरूरी हो जाता है। अलग-अलग मामलों में अपनी राय रखने वाले सलमान खान ने हाल ही में शो के दौरान लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने को लेकर अपनी राय रखी। इस सीजन में लड़कियों के कपड़े एक मुद्दा बना था। स्वामी ओम ने शो की सेलेब कंटेस्टेंट लोपामुद्रा और मोनालीसा के छोटे कपड़ों को लेकर कमेंट किया था। बाबा ओम ने कहा था की लड़कियों को इस तरह के कपडे शोभा नहीं देते। बाबा के इस कमेंट को लेकर बिग बॉस के घर में जमकर बवाल भी हुआ था।

वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान ने छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों को लेकर बाबा कमेंट पर उनकी जमकर क्लास ली। सलमान ने कहा कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने से उनके माता-पिता, भाई-बहन और पति को कोई दिक्कत नहीं है तो आपको इस पर कमेंट करने की क्या जरूरत है। सलमान ने आगे कहा कि, आप जैसे लोग हैं इसलिए लड़कियां असुरक्षित है वर्ना लड़कियों के छोटे कपडे पहनने में किसी तरह की कोई बुराई नहीं है। सलमान की बात सुनकर बाबा ने तुरंत माफी मांग ली और कहा की वो उस माहौल में थे जहाँ उन्हें यह सब गलत लगता था। पर अब वो समझ गए हैं। सलमान की बात पर बिग बॉस के सभी सदस्यों ने भी खूब तारीफ की और तालियां बजाई।

हाल ही में शो में यहां की एक्स कंटेस्टेंट सनी लियोनी आई थी। सनी ने सभी को टास्क दिया कि ऐसी वीडियो बनाएं तो तुरंत वायरल हो जाए। ऐसे में सनी को इंप्रेस करने के लिए सभी अपने-अपने आइडिया में लग गए। वहीं लोपामुद्रा ने पोल डांस कर सनी को इंप्रेस करने की कोशिश की। इस दौरान रोहन और मनु उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करते दिख रहे थे। इस टास्क में मोना भी इसी टीम में थी। लेकिन मोना कहती हैं कि पोल डांस लोपा को करना चाहिए क्योंकि उनकी बॉडी उनसे ज्यादा फ्लेक्सिबल है। बाद में बानी किचन में मोना से कहती हैं कि उन्हें पोल डांस के लिए जाना चाहिए था क्योंकि बॉडी कोई मायने नहीं रखती है।

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 12:48 pm

सबरंग