ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के लिए खरीदा मोहम्मद रफी का गाना

मोहम्मद रफी के इस गाने को सुपरहिट फिल्म कुंवारा बाप में गाया गया था। बाद में इसी गाने का दूसरा वर्जन एक भक्तिमय भजन बना था। अगर सबकुछ भाईजान की प्लानिंग के अनुसार रहा तो दुनियो को इसी गाने का लूलिया वर्जन सुनने को मिलेगा।
सलमान खान ‘सुल्‍तान’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौट आए हैं। इस दौरान वे लूलिया वंतू के साथ नजर आए।

लूलिया वंतूर को हम सभी बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानते हैं। लेकिन लगता है रोमानियन ब्यूटी अपनी इस पहचान को बदलने वाली हैं। फिल्मों के सेट पर उन्हें लगातार देखा जाता है। उनकी चाहत फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की है। उनके इसी सपने को सलमान ने सच बनाने की शुरुआत कर दी है। खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ओ तेरी में लूलिया ने एक आइटम नंबर किया था। इसके अलावा सुल्तान के मशहूर गाने बेबी को बेस पसंद है को भी लूलिया ने अपनी आवाज दी थी। बेशक उनकी शुरुआती सभी बॉलीवुड कोशिशें नाकामयाब रहीं। लेकिन सलमान की चाहत है कि उन्हें बॉलीवुड में पहचान दिलाई जाए। इसी वजह से उन्होंने मोहम्मद रफी के द्वारा गाए गाने सज रही मेरी मां सुनहरे गोटे में के सभी अधिकार खरीद लिए हैं ताकि इसे लूलिया वंतूर फिर से रिकॉर्ड कर सकें।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

मोहम्मद रफी के इस गाने को सुपरहिट फिल्म कुंवारा बाप में गाया गया था। बाद में इसी गाने का दूसरा वर्जन एक भक्तिमय भजन बना था। अगर सबकुछ भाईजान की प्लानिंग के अनुसार रहा तो दुनियो को इसी गाने का लूलिया वर्जन सुनने को मिलेगा। बता दें कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दंबग’ के सह-कलाकार सोनू सूद को उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ के लिए शुभकामनाएं दीं। सलमान को यह भी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट होगी।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10 के ग्रैंड प्रीमियर में ऐसी होगी सलमान खान की परफॉर्मेंस, See Pics

सलमान ने ट्विटर पर सोनू को दंबग में उनके किरदार के नाम से संबोधित करते हुए अपनी 2010 की हिट फिल्म का मशहूर संवाद कहा। सलमान ने लिखा, उन्होंने साथ में ये भी कहा छेदी सिंह, मुझे उम्मीद है कि ‘तूतक तूतक तूतिया’ सुपरहिट होगी। वरना हम इतने छेद कर देंगे कि..! सोनू सूद आपको शुभकामनाएं। विजय द्वारा निर्देशित ‘तूतक तूतक तूतिया’ शुक्रवार को रिलीज हुई. यह सोनू के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। इसमें प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया प्रमुख भूमिका में हैं।

Read Also: Special Friend लूलिया के साथ फैमिली पार्टी अटेंड कर रहे हैं Salman Khan

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 4:23 pm

  1. No Comments.