ताज़ा खबर
 

सलमान के भाई सोहेल ने बयां किया अपना दुख, क्या रही एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन में जाने की वजह?

अभिनेता से निर्देशक बने सलमान खान और अरजाब खान के भाई सोहेल खान ने कहा बॉलीवुड में उन्हें जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही थीं, उससे वह खुश नहीं थे।
Author मुंबई | August 31, 2016 14:46 pm
सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान

अभिनेता से निर्देशक बने सलमान खान और अरजाब खान के भाई सोहेल खान ने कहा कि वह फिल्मों के निर्देशन और निर्माण पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं क्योंकि अभिनेता के तौर पर उन्हें जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही थीं, उससे वह खुश नहीं थे। सोहेल ने कहा, ‘अभिनेता के तौर पर मुझे अच्छा काम नहीं मिल रहा था और मैं सिर्फ नाममात्र के लिए अभिनय नहीं करना चाहता हूं। इस कारण मैं काफी दुखी था। उन्होंने कहा कि पहले मेरे पास कई फिल्में थीं लेकिन मुझे अहसास हुआ कि मेरे पास उपयोग करने के लिए एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है। मैंने सोचा कि मुझे निर्देशन करना चाहिए, निर्माण करना चाहिए।’

46 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि अगर उन्हें अच्छे किरदार मिलेंगे तो ही वह अभिनय करेंगे, अन्यथा वह फिल्मों के निर्देशन और निर्माण के काम से जुड़े रहेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि ये उनके पास प्राकृतिक रूप से आती हैं। 1997 में ‘‘औजार’’ से निर्देशन में करियर की शुरूआत करने वाले सोहेल ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का निर्देशन किया है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे अब भी निर्देशन के क्षेत्र में कई चीजें सीखनी हैं। जब उनसे ‘फ्रीकी अली’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं लंबे वक्त से खेल पर कोई फिल्म बनाना चाहता था क्योंकि इसमें मेरी जबर्दस्त दिलचस्पी है। मुझे गोल्फ का विचार आया और फिल्म के लेखक राज शानदिलया की मदद से इसे असलियत में तब्दील किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग