ताज़ा खबर
 

अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च करेंगे ‘दबंग खान’?

आयुष को सलमान खान प्रोडक्शन की एक बिग बजट एक्शन-रोमांस फिल्म से लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा यह अभी तक तय नहीं किया गया है।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 14:14 pm
भांजे आहिल को खिलाते बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। हालांकि हम इससे पहले भी सलमान के आयुष को लॉन्च करने की खबरें सुनते रहे हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सलमान ने अपने भाई सोहेल के साथ मिलकर आयुष को लॉन्च करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अंग्रेजी वेबसाइट डेक्कन क्रॉनिकल के सूत्रों ने बताया- आयुष को ऑल राउंडर बनने की ट्रेनिंग दी जा रही है – स्टंट, ड्रामा से लेकर काम की सभी बारीकियां उन्हें सिखाई जा रही हैं। आयुष को सलमान खान प्रोडक्शन की एक बिग बजट एक्शन-रोमांस फिल्म से लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा यह अभी तक तय नहीं किया गया है। हालांकि यह जरूर कहा जा रहा है कि अली अब्बास ज़फर इस फिल्म का निर्देशन करते नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान डेजी शाह, जरीन खान, पुलकित स‍म्राट, बिलाल अमरोही, सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी जैसे कई सेलिब्रिटी को लॉन्‍च कर चुके हैं। लेकिन आयुष को फिल्‍मों में आने से पहले लाइट, कैमरा और एक्‍शन सीखना होगा, जिसके लिए उन्‍हें असिसटेंट डायरेक्‍टर का काम सौंपा गया है। अगर इसमें उन्होंने महारथ हासिल कर लिया तो वो दिन दूर नहीं जब आयुष ऑनस्क्रीन पर अभिनय करते नजर आएंगे। यशराज बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए सलमान खुद को तैयार कर रहे हैं। खबर तो ये भी मिली है कि सलमान टाइगर को भी लॉन्‍च करने वाले हैं। बता दें कि टाइगर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बेटे हैं। लेकिन टाइगर कब आएंगे इस बारे में फिलहाल सलमान की ओर से कोई बयान नहीं आया।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान पर्दे पर भले ही काफी रफ एंड टफ हों। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद मासूम दिल के हैं। यही वजह है कि छोटे बच्चे सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते हैं। फिल्म बजरंगी भाईजान में चाइल्ड एक्टर हर्षाली मल्होत्रा के साथ सलमान की ट्यूनिंग को कोई कैसे भूल सकता है। पर्दे पर दोनों का रिश्ता और कनेक्शन ऐसे सामने आया था कि सब कुछ असली लग रहा था। केवल पर्दे पर ही नहीं पर्दे के पीछे भी सलमान हर्षाली यानी मुन्नी के साथ खूब मस्ती की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.