ताज़ा खबर
 

अपनी सफाई में क्या बोले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा?

सलमान खान के 18 साल पुराने भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाने का इल्जाम लगाया गया है।
Author नई दिल्ली | October 27, 2016 14:37 pm
2011 में सलमान ने अपने सबसे करीबी बॉडीगार्ड शेरा को डेडिकेटेड फिल्म 2011 में करीना कपूर के साथ काम किया और यह फिल्म ईद पर रिलीज के बाद 148 करोड़ का आंकड़ा छू सकी।

सलमान खान के 18 साल पुराने भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाने का इल्जाम लगाया गया है। इस आरोप में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मंगलवार रात मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पीड़ित अख्तर कुरैशी ने शेरा पर उसे पिस्तौल की बट से मारने का आरोप लगाया था। अंग्रेजी साइट टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरा ने अपने बयान में कहा- जिस चीज का उन पर आरोप लगा है वह सिर्फ एक जुबानी बहस थी, न कि कोई मारपीट या लड़ाई।

वीडियो- इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

शेरा ने कहा- मंगलवार को कुछ भी नहीं हुआ था। मैं कोकिलाबेन अस्पताल में अपने एक दोस्त से मिलने गया था। इसके बाद मैं पोप टेट्स गया, जहां मेरी फोन पर बहस हुई, लेकिन कोई भी शारीरिक मारपीट या झगड़ा नहीं हुआ था। पुलिस मेरे घर आई और मुझे डीएन नगर पुलिस स्टेशन ले आई। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरे खिलाफ क्या चार्ज लगाए हैं। आपको बता दें कि शेरा के खिलाफ आर्म्स एक्ट भी लगाया गया है। इसके अलावा उस पर आईपीसी की धारा 326, 503 और 504 लगाए गए हैं। शेरा के अलावा 4 और को भी गिरफ्तार किए जाने की संभावना है।

READ ALSO: सलमान खान के बॉडीगार्ड को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए कौन है शेरा

गौरतलब है कि शेरा सलमान खान के साथ हल पाल साए की तरह साथ चलते हैं। सलमान को जहां भी पहुंचना होता है। शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही पहुंच जाते हैं। सारे इंतजाम का जायजा ले ने के बाद जब शेरा हरी झंडी दिखा देते है सलमान तभी वहीं पर आते हैं।शेरा ने एक बार कहा था कि वह मरते दम तक सलमान खान के साथ रहेंगे। सलमान का शेरा का साथ रिश्ता कितना खास है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान ने 2011 में आई अपनी फिल्म बॉडीगार्ड को शेरा को ही समर्पित कर दी थी। फिल्म में सलमान ने एक बॉडीगार्ड की ही किरदार निभाया था। फिल्म के एक गाने में शेरा नज़र भी आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग