December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

शेरा के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

Author मुंबई | October 26, 2016 17:32 pm
बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा। (Photo-Indian Express)

मुंबई के अंधेरी क्षेत्र के डीएन नगर में एक परिचित के साथ कथित तौर पर मारपीट करने पर फिल्म अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डीएन नगर थाना के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर धनजी नलावडे ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात उस समय हुई, जब लिंक रोड पर अत्तार उमर कुरैशी के साथ शेरा की हाथापाई हो गई। इससे पहले उनके बीच फोन पर तीखी तकरार हो चुकी थी। शेरा ने कथित तौर पर कुरैशी की पिटाई कर दी। पीड़ित थाना पहुंचा और शेरा के खिलाफ दर्ज कराई। इसके बाद शेरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया।  पीड़ित को अंधेरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे के कारण का पता नहीं चल सका है। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी भी नहीं हुयी है। मामले की जांच की जा रही है।

वीडियो में देखें- सलमान खान के बॉडीगार्ड के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

बता दें, शेरा पिछले 18 वर्षों से सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। सलमान खान ने अपनी मूवी बॉडीगार्ड शेरा को समर्पित भी की थी। बताया जाता है कि सलमान खान और शेरा के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। शेरा पहले भी मारपीट के मामलों को लेकर विवादों में आ चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 12:49 pm

सबरंग