ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है के सेट पर सलमान खान का बॉडी डबल हो गया था चोटिल, रोकनी पड़ी शूटिंग

सूत्र ने बताया कि सलमान और कैटरीना अलग अलग होटल में रहते थे। दोनों एक दूसरे से लगभग 12 किलोमीटर दूर रहते थे। कैटरीना इंपीरियल पैलेस में जबकि सलमान हाफना ग्रैंड नाम के होटल मे रुके थे।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 15:06 pm
बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर दी है।

जहां एक तरफ सलमान खान के फैंस उनकी दो फिल्म ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस समय एक्टर ने खुद को बहुत बिजी रखा हुआ है। आस्ट्रिया से टाइगर जिंदा हे के 22 दिन के शेड्यूल के बाद एक्टर ने खुद को अपने हॉन्गकॉन्ग के दा बंग टूर में काफी बिजी रखा था। लेकिन आस्ट्रिया के शेड्यूल से सूत्र ने एक खबर बताई है। सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि 22 दिनों तक पूरा क्रू ऑस्ट्रिया में था। हालांकि सलमान और कैटरीना कैफ 18 दिनों तक साथ थे।

सूत्र ने बताया कि सलमान और कैटरीना अलग अलग होटल में रहते थे। दोनों एक दूसरे से लगभग 12 किलोमीटर दूर रहते थे। कैटरीना इंपीरियल पैलेस में जबकि सलमान हाफना ग्रैंड नाम के होटल मे रुके थे। और पूरे शेड्यूल के दौरान सलमान और कैटरीना एक दूसरे के प्रति काफी सम्मानपूर्ण थे। हालांकि रोड सीन की शूटिंग के दौरान सलमान खान के बॉडी डबल लावन स्ट्रट के रिब में फ्रैक्चर आ गया था। जिसके बाद लावन को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। यह 6 दिन का एक प्रमुख रोड सीन था। यद्यपि फाइनल शूट ओके हो गया। लेकिन शूटिंग के दौरान बॉडी डबल काफी चोटिल हो गया था। इसकी वजह से पूरा क्रू काफी उदास हो गया था। खासतौर से सलमान खान वो भी इतने कि उन्होंने एक दिन की शूटिंग रुकवा दी थी।

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान के अलावा एक वॉर सीन भी दिखाया गया है। सलमान खान सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने गले में जूते टांगे हुए हैं। फिल्म के दूसरे पोस्टर में भी क्या तुम्हें यकीन है? लिखा है। इससे पहले 19 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में सलमान की पीठ दिखाई गई थी। पहले पोस्टर में सवाल किया गया था क्या तुम्हें यकीन है? बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

18 अप्रैल को रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.