ताज़ा खबर
 

‘दबंग’ सलमान खान ने कहां, और कैसे मनाया अपना बर्थडे, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार सलमान खान 27 दिसंबर को 51 साल के हो गए। उन्होंने पनवेल के एक फार्महाउस में अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 11:32 am
बॉलीवुड स्टार सलमान खान बर्थडे सेलेब्रेशन से पहले मीडिया से बातचीत की तस्वीरें।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान 27 दिसंबर को 51 साल के हो गए। उन्होंने पनवेल के एक फार्महाउस में अपना बर्थडे सेलेब्रेट किया। दबंग खान के बर्थडे पर फार्महाउस को खूबसूरत लाइटों से सजाया गया। इस मौके पर उनके कई करीबी दोस्त मौजूद रहे। सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को पैदा हुए सलमान इस मौके पर ब्लैक शर्ट और ट्राउजर में नजर आए। खान परिवार की करीबी बिना काक ने सलमान के साथ क्लिक कराई एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- ‘#हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग # blessings today n always # stay blessed.’ सलमान ने कहा- बताने वाला था कि देश में नहीं हूं।

सलमान ने बर्थडे सेलिब्रेशन से ठीक पहले अपने बर्थडे सेलेब्रेशन में आने वाले मेहमानों के बारे में कहा कि पार्टी में उनके क्लोज फैमिली फ्रेंड्स आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस बार तो वह घोषणा करने वाले थे कि वह इस देश में नहीं हैं। बकौल सलमान खान उनके बर्थडे में 100-200 लोग आने वाले हैं। मालूम हो कि सलमान अपने बर्थडे पर फैन्स के लिए एक गिफ्ट (उनकी एप) की बात कर रहे थे। उनका यह एप भी 27 दिसंबर को 11 बजे सुबह बजे लॉन्च कर दिया गया। उन्होंने कहा कि फैन्स से इतना लिया है कि उनको देना बनता है। सलमान ने कल एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से जारी करके यह भी बताया कि बीइंग ह्यूमन के गारमेंट्स खरीदने पर 51 फीसदी ऑफ मिलेगा, और फिर 27 दिन तक 12 फीसदी ऑफ मिलेगा। साथ ही ज्वेलरी पर भी 25 फीसदी ऑफ मिलेगा।

पार्टी में एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ पहुंची थी। सलमान खान ने अपनी इस खास दोस्त को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर ‘बीइंग ह्यूमन’ की पेंडेंट के साथ एक चेन गिफ्ट की। इस पार्टी में आए कई लोगों को सलमान ने यह ज्‍वेलरी गिफ्ट की जिनमें से एक बिपाशा बसु भी थीं। बता दें कि बीइंग ह्यूमन की ये सीरीज कल ही लॉन्च की है। बिपाशा ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “हैपी बर्थडे सलमान खान। Being Human की इस ज्वैलरी के लिए थैंक्यू। आपका बर्थडे है और गिफ्ट मुझे मिल गया है।”

#happybirthday to my brother like son # blessings today n always @beingsalmankhan @amritakj

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

#happybirthday my darling # blessings today n always # stay blessed ..

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

जहां तक सलमान के बर्थडे गिफ्ट का सवाल है तो उन्होंने कहा कि उन्हें गिफ्ट अभी नहीं मिला है, लेकिन उन्हें अभी गिफ्ट मिलने का इंतजार है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनका आने वाला साल इस साल से बेहतर हो। सलमान ने कहा- फैन्स को बस यही कहना चाहूंगा कि खुश रहो, परेशानी से दूर रहो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग