December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 की शुरुआत कर मनाली लौटे सलमान, साथ पहुंची चीनी एक्ट्रेस झूझू

ये तीन दिन जब सलमान बिग बॉस के साथ बिजी थे तब उनकी टीम ने पूरा आराम किया। वहीं सलमान बिग बॉस की शूटिंग खत्म कर सोमवार को सीधा स्पेन रिजॉर्ट पहुंचे।

सलमान खान और झू-झू की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

बिग बॉस सीजन 10 की शानदार शुरुआत करने के बाद सलमान खान एक बार अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। ये तीन दिन जब सलमान बिग बॉस के साथ बिजी थे तब उनकी टीम ने पूरा आराम किया। वहीं सलमान बिग बॉस की शूटिंग खत्म कर सोमवार को सीधा स्पेन रिजॉर्ट पहुंचे। लेकिन इस बार सलमान अकेले नहीं बल्कि उनकी चीनी कोस्टार झूझू भी उनके साथ हैं। साल 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर बनी यह फिल्म के क्रॉस बॉर्डर सीन्स शूट कर लिए गए हैं। लेकिन अब मनाली में एक्ट्रेस झूझू और सलमान के बीच दूसरे एंगल को शूट किया जाना है। इसके लिए एक्ट्रेस और पूरी टीम दोबारा काम में जुट गए हैं।

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने रोहतांग के मढ़ी में सलमान और झूझू को लेकर फिल्म के उस एंगल को सामने लाने की कोशिश की जिसमें देश के प्रति प्रेम और भक्ति का जज्बा दिखा। युद्ध में सलमान के साथी चीनी सेना के हमले में शहीद हो जाते हैं। ऐसे में सलमान अकेले रह जाते हैं उस वक्त वो झूझू से अपने दिल की बातें करते हैं। मढ़ी की ढलानदार पहाड़ियों पर वो सीन शूट किए गए हैं जिसमें झूझू सलमान को सांत्वना देते हुए साथियों का बदला लेने के लिए कहती है।

वीडियो: गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ रहे हैं सलमान खान!! परिवार के साथ कहीं और होंगे शिफ्ट

सलमान के कुछ दिन बाहर रहे तो उनके फैन्स भी रेस्ट पर रहे। अब सलमान की वापसी के साथ पहले की तरह उनके फैन्स का जमावड़ा लोकेशन पर लगा रहता है। एक तरफ जहां सलमान के बिगबॉस के लिए मनाली से निकलने पर टीम आराम कर रही थी। वहीं मनाली के लोग सलमान के बाहर जाने से मायूस नजर आए। अभी तक झूझू की डुप्लिकेट के साथ मनाली में शूटिंग चल रही थी। लेकिन अब झूझू भी आचुकी हैं। फिल्म की असली हीरोइन के आने से लोगों में झूझ को देखने के लिए एक्साइटमेंट है।

只几天时间,恍若隔世。

A photo posted by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Read Also:लीक हुआ ट्यूबलाइट फिल्म में सोहेल खान का लुक, देखें तस्वीर

Read Also:ट्यूबलाइट के सेट पर सलमान खान से मिलने पहुंचे स्कूल के बच्चे, दंबग खान ने दिए ऑटोग्राफ See Pics

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 12:14 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग