ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, अपने ड्राइवर के बेटे की शादी में हुए शामिल

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान और उनका पूरा परिवार अपने ड्राइवर के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे।
Author January 24, 2017 16:06 pm
सलमान खान फंक्शन में शामिल होने के लिए जाते हुए।

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान और उनका पूरा परिवार अपने ड्राइवर के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। सलमान के सबसे पुराने ड्राइवरों में से एक अशोक सिंह के बेटे शेखर सिंह की शादी थी, जिसमें सलमान दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने बॉलीवुड की कई हस्ती शामिल हुईं। सलमान ने भी इस फंक्शन में पहुंचकर इस फंक्शन को यादगार बना दिया। वेडिंग रिसेप्शन में सलमान के अलावा उनके पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान, बहन अर्पिता-अलविरा, जीजा अतुल अग्निहोत्री और भांजे आहिल समेत कई लोग पहुंचे। इनके अलावा वाजिद, सूरज पंचोली, हिमेश रेशमिया, गुरमीत चौधरी और डायरेक्टर अब्बास-मस्तान की जोड़ी भी रिसेप्शन में पहुंची।

सलमान ना सिर्फ दूसरे स्टार्स के साथ अपने दिलदार व्यवहार के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनके लिए काम करने वाले लोगों से भी वो बेहद लगाव रखते हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तो अपने आप में एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं। खबर है कि सलमान शेरा के बेटे को लॉन्च भी करने जा रहे हैं।

unnamed-2 सलमान खान शादी में शामिल होने जाते हुए।

unnamed-1 unnamed-3 unnamed

 

बिग बॉस 10, 23 जनवरी 2010: लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग