ताज़ा खबर
 

आर्म्स एक्ट मामला: सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में दर्ज कराए बयान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अवैध हथियार रखने व इस्तेमाल करने से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को जोधपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) अदालत में पेश हुए।
Author April 29, 2015 12:07 pm
आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में दर्ज कराए बयान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अवैध हथियार रखने व इस्तेमाल करने से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को जोधपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) अदालत में पेश हुए। सीजेएम अनुपमा बिजलानी ने 23 अप्रैल को सलमान के अधिवक्ता से 29 अप्रैल को अदालत में सलमान की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह (सलमान) अपने बॉडीगार्ड शेरा और बहन अलवीरा के साथ सुबह करीब 9.50 बजे अदालत पहुंचे। सलमान की एक झलक पाने के लिए यहां बड़ी तादाद में जुटे प्रशंसकों को संभालने के लिए अदालत के बाहर एक पुलिस दल तैनात किया गया था।

सलमान और बॉलीवुड के कुछ अन्य कलाकारों पर जोधपुर के कनकनी गांव में एक और दो अक्टूबर, 1998 की दरमियानी रात दो काले हिरण के शिकार का आरोप है। वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत काले हिरण का शिकार प्रतिबंधित है। सलमान पर अवैध हथियार रखने व उसके इस्तेमाल का भी आरोप है।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने सलमान को 23 अप्रैल को अदालत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा था, लेकिन वह कान में संक्रमण के चलते नहीं आ पाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.