December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

जल्द साथ नजर आने वाले हैं सलमान खान और शाहरुख खान, तैयार हो चुके हैं मजेदार डायलॉग्स

सलमान और शाहरुख साथ में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को होस्ट करने वाले हैं। खबर है दोनों के प्रोग्राम के लिए मजेदार डायलॉग्स भी तैयार किए गए हैं।

बिग बॉस के एक सीन के दौरान सलमान और शाहरुख

बॉलीवुड के दबंग खान और रोमांस के किंग शाहरुख खान एक साथ आने वाले हैं। जी हां दोनों एक साथ स्क्रीन पर जादू बिखेरने को तैयार हैं। लेकिन यह कोई फिल्म नहीं बल्कि एक शो को साथ में होस्ट करने वाले हैं। सलमान और शाहरुख साथ में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को होस्ट करने वाले हैं। खबर है दोनों के प्रोग्राम के लिए मजेदार डायलॉग्स भी तैयार किए गए हैं। वैसे भी शाहरुख खान की हाजिर जवाबी और सलमान खान की जबर्दस्त कॉमेडी टाइमिंग के सभी फैन हैं। ऐसे में दोनों को साथ स्टेज पर देखना मजेदार होगा।

सलमान खान और शाहरुख खान के साथ में शो होस्ट करने की खबर सलमान के अनुष्का और शाहरुख की फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करने के बाद आई है। बता दें कि सलमान खान ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने तय कर लिया है। तुम लोग नाम तय करो। अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली को शुभकामनाएं।

शाहरुख और अनुष्का की तस्वीर वाले पोस्टर पर 11 अगस्त, 2017 लिखा हुआ है। सलमान के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए अनुष्का ने लिखा, यह क्या है शाहरुख खान? हमारी फिल्म की रिलीज की तारीख तय हो गई है। इस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है और फिल्म का नाम अभी तय किया जाना बाकी है। वहीं फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख के साथ काम करने के बाद एक्साइटेड आलिया भट्ट ने लिखा कि अगस्त अभी बहुत दूर है और वह फिल्म का नाम जानने लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं।

ट्वीट्स की इस बरसात के बाद अनुष्का ने ट्वीट किया “दोस्तों आप लोग 11 अगस्त 2017 को कैलेंडर में मार्क कर लें। जिसकी की तलाश में आप लोग हैं वह आपकी तलाश में है।फिलहाल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। अब इसकी शूटिंग मुंबई में चल रही है।

सलमान खान और उनके परिवार ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में सेलिब्रेट किया हेलेन का बर्थडे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 1:23 pm

सबरंग