June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

रीमा लागू के अंतिम दर्शन के लि‍ए नहीं आए पर्दे पर कई बार उनका दुलारा बेटा बनने वाले सलमान खान, संजय दत्‍त भी रहे दूर

इस मौके पर परिवार को सांत्वना देने के लिए आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए। आमिर ने अपनी पहली फिल्म कयामत से कयामत तक में 59 साल की एक्ट्रेस के साथ काम किया था।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 11:44 am
संजय दत्त और सलमान खान के साथ कई बार काम कर चुकी हैं रीमा लागू।

गुरुवार 18 मई 2017 को टीवी और बड़े पर्दे पर एक खुशमिजाज मां का किरदार निभाने वाली रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। पुरानी फिल्मों की बेसहारा मां की जगह रीमा एक मॉडर्न मां की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। वर्तमान में रीमा स्टार प्लस के शो नामकरण में नजर आ रही थीं। बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने 11 बार सलमान खान के साथ जबकि 4 फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम किया था। लागू को को किलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। कल हुए उनके निधन के बाद अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

बेटा ना होने की वजह से रीमा की बेटी मृण्मयी लागू ने मां के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया। इस मौके पर परिवार को सांत्वना देने के लिए आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए। आमिर ने अपनी पहली फिल्म कयामत से कयामत तक में 59 साल की एक्ट्रेस के साथ काम किया था। मिस्टर परफेकशनिस्ट के अलावा ऋषि कपूर, किरण कुमार, काजोल शामिल हुए। मराठी फिल्म इंडस्ट्री से समीर धर्माधिकारी, मनोज जोशी, रमेश भाटकर और महेश कोठारे पहुंचे। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी स्टार एक्ट्रेस के आखिरी दर्शन के लिए नहीं पहुंचा।

रीमा ने करण जौहर की फिल्म कल हो ना हो में शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था। उन्हें हम साथ साथ हैं, कुछ कुछ होता है, हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। संजय दत्त से उम्र में दो साल बड़ी रीमा ने वास्तव में उनकी मां का रोल निभाया था। जिसे काफी लोगों ने पसंद किया। इस समय संजय दत्त दुबई में परिवार के साथ हैं।

अंतिम यात्रा में बेशक संजू बाबा शरीक नहीं हो पाए लेकिन एक बयान में उन्होंने कहा कि मैंने अपनी मां को दोबारा खो दिया है। वहीं सलमान इस समय कैटरीना कैफ के साथ अबू धाबी में टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रहे हैं। इसी वजह से वो भी अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे। हालांकि अभी तक उनके द्वारा जारी किए गए किसी बयान के बारे में सूचना नहीं मिली है।

एक्ट्रेस रीमा लागू का 59 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन; जानिए उनके बारे में 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 11:44 am

  1. No Comments.
सबरंग