ताज़ा खबर
 

टीवी एड में पहली बार साथ नजर आए सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो

वीडियो के शुरू में ही सलमान यह कहते नजर आते हैं कि हमने तीन-चार फिल्में साथ में की हैं और अब यह पहली बार है कि हम साथ में कोई टीवीसी कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | October 3, 2016 10:50 am
स्प्लैश के एड में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ।

शायद बहुत कम ही दर्शक ऐसे होंगे जो बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की कैमिस्ट्री नापसंद करें। कुछ गिनी चुनी फिल्मों में साथ नजर आई यह जोड़ी न सिर्फ लुक के लिहाज से बल्कि तालमेल के लिहाज से भी जबर्दस्त है। लेकिन दुर्भाग्यवश हम बहुत कम ही फिल्मों में सलमान और कैटरीना को साथ देख पाए। लेकिन अब आपके पास इन दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखने का एक और मौका है, फिल्म में नहीं… एक टीवी कॉमर्शियल (टीवीसी) में। जी हां, बॉलीवुड के दबंग खान और ब्यूटी क्वीन कैटरीना मिडिल ईस्ट के एक हाई स्ट्रीट फैशन रिटेलर स्प्लैश के लिए इन दोनों ने साथ में विज्ञापन किया है। यह एड टीवी पर जब आए तब आए लेकिन इसके बिहाइंड द सीन्स कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर जरूर आ गए हैं।

वीडियो के शुरू में ही सलमान यह कहते नजर आते हैं कि हमने तीन-चार फिल्में साथ में की हैं और अब यह पहली बार है कि हम साथ में कोई टीवीसी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ कथित रूप से करीबी रिश्ते रहे हैं जो बाद में कुछ कारणों के चलते टूट गए। लेकिन कहा जाता है कि सलमान अब भी कैट को पसंद करते हैं। वीडियो में भी सलमान के चेहरे पर ब्लश साफ नजर आता है। गौरतलब है कि इन दोनों की साथ में जोड़ी फिल्म ‘एक था टाइगर’ में देखने को मिली थी। इसके बाद अब अब फिल्म का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ भी जल्द आने जा रहा है। इस फिल्म में भी कैटरीना सलमान के साथ देखने को मिलेंगी। फिलहाल फिल्म आने में तो अभी वक्त है आप देखिये यह वीडियो जिसमें साथ में नजर आ रही हैं कैटरीना कैफ और सलमान खान।

Read Also: ‘द कपिल शर्मा शो’ में बोले अन्ना हजारे- जरूरत पड़ी तो इस उम्र में भी बॉर्डर पर जा सकता हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग