ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है कि रैपअप पार्टी में दिखे सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान और कैटरीना पांच सालों बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों को 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर में दिखे थे।
सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ने मोरक्को शूट किया खत्म।

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से टाइगर जिंदा है कि मोरक्को में शूटिंग करने के बाद शहर वापस आ गए हैं। दोनों ने शूटिंग करते समय काफी मस्ती की है। इसके अलावा इस फिल्म में दोनों काफी स्टंट करते हुए नजर आएंगे। जिनकी कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। दोनों फिल्म में अंडरवाटर एक्शन सीक्वेंस करती हुए भी नजर आएंगे। जिसकी वजह से फिल्म काफी बड़ी बन गई है। अब दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। जोकि मोरक्को की शूटिंग के बाद रैपअप पार्टी की है। इस फोटो में भाईजान काले रंग की टीशर्ट, मोनोक्रोम वाला स्कार्फ और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कैटरीना सफेद रंग की टीशर्ट और जींस पहने हुए दिख रही हैं।

सलमान और कैटरीना पांच सालों बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों को 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर में दिखे थे।  26 जुलाई को कैफ ने भाईजान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। लेकिन इस फोटो में दोनों आमतौर पर नजर आने वाले पोज में नहीं दिख रहे हैं। जिसमें दोनों बातचीत कर रहे थे और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर ‘सुल्तान’ शरमा गए हैं। सभी जानना चाहते होंगे कि आखिर ‘जब तक है जान’ स्टार ने ऐसा क्या कहा।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा था- किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है।

फिल्म फेयर को दिए हालिया इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि किस तरह सलमान उनके लिए मेंटर के साथ ही एक लगातार प्रेरित करने वाले शख्स हैं। एक्ट्रेस ने कहा था- हम सभी को पता है कि सलमान के पास एक दयालु हृदय है जो सभी लोगों की मदद करते हैं। लेकिन मेरे लिए वो मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं, वो मेरे लिए चीजें अलग नहीं करते। हर पल वो मुझे अपने पैरों पर खड़ा होने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

No caption required 😄@beingsalmankhan #tigerzindahai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इससे पहले 16 जुलाई को न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवॉर्ड्स में सलमान खान ने भी कैटरीना कैफ को स्पेशल फील करवाया था। दरअसल भाईजान ने आईफा अवॉर्ड्स के अपने फाइनल एक्ट और अपनी इस परफॉर्मेंस को कैटरीना को डेडिकेट किया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.