ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण सीजन 5: खान भाईयों ने 100 एपिसोड को इस तरह बनाया खास

सभी को लगता है कि खान भाईयों को एक फ्रेम में लाना बहुत मुश्किल है लेकिन करण जौहर ने इसे कर दिखाया। इस सेलिब्रिटी टॉक शो का कल प्रसारित हुआ एपिसोड 100वां था।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 08:55 am
अपने भाईयों के साथ कॉफी विद करण शो पर सलमान खान ने की मस्ती।

अगर आपको लगता है कि सेलिब्रिटी गॉसिप के लिए कॉफी विद करण शो बेस्ट है तो आपको कुछ गलत नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ पिछली रात को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में देखने को मिला। सभी को लगता है कि खान भाईयों को एक फ्रेम में लाना बहुत मुश्किल है लेकिन करण जौहर ने इसे कर दिखाया। इस सेलिब्रिटी टॉक शो का कल प्रसारित हुआ एपिसोड 100वां था। इसे स्पेशल बनाने के लिए सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान आए थे। उन्होंने काउच पर बैठकर पूरे एपिसोड को अपने नाम कर दिया। भाईजान ने अपनी निजी जिंदगी और परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अगर आपने शो को मिस कर दिया तो हम आपको उसके हाइलाइट बता देते हैं।

अब भी वर्जिन हैं सलमान- करण ने जब सलमान से पूछा कि जब वो लास्ट सीजन में आए थे तब उन्होंने कहा था कि वो वर्जिन हैं, क्या अब चीजें बदल गई हैं। इसपर सुल्तान ने कहा कुछ भी नहीं बदला है।

सभी भाई सलमान की गर्लफ्रेंड के करीब हो जाते हैं- सलमान ने लूलिया के साथ अपने रिलेशनशिप पर कोई जवाब देने को नजरअंदाज किया। उन्होंने कहा कि मैं सबसे अच्छा लड़का नहीं हूं। अरबाज ने कहा कि वो लोगों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं। तीनों भाईयों ने इस बात को स्वीकार किया कि वो एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड के क्लोज हो जाते हैं।

खान भाई एक-दूसरे के अंडरवियर पहनते हैं- करण जौहर इस बात को जानकर शॉक हो गए कि तीनों भाई आपस में अंडरवियर शेयर करते हैं।

सलीम खान ने कहा- बेटी दुनिया में एक सलमान खान है- सलमान ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें अपने पिता से बहुत डर लगता है। सोहेल ने बताया कि एक बार सलीम ने कहा था- बेटी दुनिया में एक सलमान खान है। मैं तीन प्रोड्यूस नहीं कर सकता।

खान दान के घर के दरवाजे अनचाहे मेहमान और चोरों के लिए खुले हैं- खान भाईयों ने बताया कि कैसे एक चोर उनके घर में घुस आया था और उन्होंने यह बात सुनिशचित की कि पुलिस के आने से पहले वो वहां से भाग सके क्योंकि उसमे दया की भीख मांगी थी। दूसरी बार एक अनचाहा मेहमान उनकी पार्टी पर आ गया और पूरे हफ्ते तक घर में रुका।

कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड में सलमान खान के आने से एक्साइटेड थे करण जौहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.