ताज़ा खबर
 

एक लव स्टोरी में साथ नजर आएंगे सलमान खान और फवाद खान

ऐ दिल है मुश्किल के बाद फवाद नितिन कक्कड़ की फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं। सलमान के बाद फवाद स्क्रीन पर कैटरीना कैफ से रोमांस करते भी नजर आने वाले हैं।
सीमा पर उपजे तनाव का फिल्मों और टीवी चैनलों पर पाबंदी से क्या संबंध है।

सोनम कपूर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले फवाद खान इस बार सलमान खान के साथ फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि ऐ दिल है मुश्किल के बाद फवाद नितिन कक्कड़ की फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं। सलमान के बाद फवाद स्क्रीन पर कैटरीना कैफ से रोमांस करते भी नजर आने वाले हैं। फवाद खान फिल्म रात बाकी में कैटरीना के साथ काम करने वाले हैं।

सलमान और फवाद के साथ काम करने को लेकर फिल्म मेकर निनित कक्कड़ ने भी बात साफ कर दी है। उन्होंने बताया, हम फवाद के साथ अगले साल फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म के लिए हीरोइन फाइनल की जा रही है। शूटिंग अगले साल शुरू होगी जब फवाद के पास डेट्स अवेलेबल होंगी। अपनी पिछली फिल्म फिल्मिस्तान की तरह नितिन इस फिल्म में कोई सोशल मैसेज नहीं देने वाले हैं। डायरेक्टर ने बताया कि यह एक शहरी प्रेम कहानी होने वाली है। बल्कि इससे ज्यादा एक लड़की और लड़के के रिश्ते पर मजेदार पहलु पर आधारित होगी।

बता दें कि फवाद खान से सलमान खान की फिल्म जुगलबंदी के लिए भी बात की जा रही थी। लेकिन इस पर बात कुछ फाइनल नहीं हुआ। एसकेएफ के हेड अमर बुटाला फवाद से लगातार टच में थे और यह सच है कि दोनों ने फाइनली साथ काम करने का फैसला कर लिया है।

It’s out on stands now. Go grab your copies #hiblitzindiamagazine #mayissue @abhilashatd

A photo posted by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on

Thank you for such a warm reception Seattle. Next stop Dallas @republicbyomarfarooq

A photo posted by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on

#2daystorustom All the best Sir @akshaykumar

A video posted by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on

Read Also:जल्द आएगा करण जौहर के ‘शो कॉफी विद करण’ का सीजन 6, फवाद खान होंगे पहले गेस्ट

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज: दिवाली पर आएगी रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान की ये फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.