December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

सलमान अब नहीं रहे Thumbs Up के ब्रांड एंबैसडर, लोगों ने कहा- पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन से हुआ ऐसा

पारले का प्रोडक्ट एप्पी फिज सलमान के रिएलिटी शो का स्पॉन्सर है। इस सीजन के लिए पारले कलर्स को 35 से 45 करोड़ रुपए देगी। वहीं इससे पहले दो सालों तक सेनैपडील शो का स्पॉन्सर था। हालांकि ट्विटर ने किसी और बात को ही सलमान का ब्रांड से नाता टूटने को वजह माना है।

थम्स अप के एड में सलमान खान। Image Source: Youtube

कोका कोला कंपनी के प्रोडक्ट थम्स अप के साथ सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट पिछले महीने खत्म हो गया है। पिछले बुधवार को एक्टर और कोका कोला के साथ उनके जुड़ाव को चार साल पूरे हो गए हैं। लेकिन कंपनी ने उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू ना करने का फैसला लिया है। इसकी वजह उनका बिग बॉस से जुड़ा होना है। सलमान और कंपनी ने संयुक्त बयान जारी करके बुधवार की रात को अपनी सफाई दी है। बयान में कहा गया है कि एक्टर जिस टीवी शो के साथ जुड़े हैं उसे कोका कोला की कॉम्पिटिटर कंपनी स्पॉन्सर कर रही है। इसी वजह से दोनों की आपसी रजामंदी की वजह से कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू ना करने का फैसला लिया गया है। हालांकि इस बयान में शो का नाम नहीं लिया गया था लेकिन ये बात साफ है कि भारत में कंपनी का कॉम्पिटिटर पारले है।

1984 के दंगों पर बनी सोहा अली खान और वीर दास की फिल्म ’31 अक्टूबर’ को क्यों देखें? जानिए 5 वजहें

पारले का प्रोडक्ट एप्पी फिज सलमान के रिएलिटी शो का स्पॉन्सर है। इस सीजन के लिए पारले कलर्स को 35 से 45 करोड़ रुपए देगी। वहीं इससे पहले दो सालों तक सेनैपडील शो का स्पॉन्सर था। हालांकि ट्विटर ने किसी और बात को ही सलमान का ब्रांड से नाता टूटने को वजह माना है। यूजर्स का मानना है कि सलमान का पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करना इसके पीछे की वजह है। हाल ही में सुल्तान ने पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में बयान देकर अपने लिए विवाद खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि वो आतंकी नहीं हैं और वीजा लेकर भारत आते हैं। दरअसल, उरी हमले के बाद मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगाया हुआ है।

 

Read Also: Tubelight के सेट पर सलमान खान और कबीर खान के बीच हुआ झगड़ा, जानिए क्या है वजह?

ट्विटर पर लोगों ने भाईजान का खूब मजाक उड़ाया। सिद्धार्थ भाटिया ने लिखा- आमिर खान ने असहिष्णुता पर बयान देकर स्नैपडील को खोया, सलमान ने पाकिस्तानी कलाकारों के बैन का विरोध करके थम्स अप डील को। आर्ची ने लिखा- थम्स अप ने सलमान को भारत के खिलाफ बोलने की सजा दी। काश बचपन में सलीम खान ने सजा दी होती तो वो ऐसे बिगड़ैल नहीं बनते। गप्पिस्तान रेडियो ने कहा- अपने बयानों की वजह से सलमान को थम्स अप ने हटा दिया। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार 50 साल के एक्टर को रणवीर सिंह से बदला जा सकता है। इसके लिए एक्टर रणवीर के साथ कंपनी बातचीत कर रही है।

 

Read Also: चिंकारा मामला: सलमान खान की मुश्किल बढ़ी, सरेंडर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट गई राजस्थान सरकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 2:29 pm

सबरंग