ताज़ा खबर
 

एक दशक के बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान और अमिताभ बच्चन

करीब एक दशक के बाद रेस 3 के जरिए स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे सलमान खान और अमिताभ बच्चन।
एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन।

सलमान खान और अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दोनों एक साथ रेस 3 में नजर आने वाले हैं। जी हां आपने सही सुना। सलमान और अमिताभ को आखिरी बार साथ में 2008 में आई फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट हो में देखा गया था जिसमें प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। यह फिल्म अनाधिकारिक तौर पर जिम कैरी की ब्रूस अलमाइटी की हिंदी रीमेक थी। अब बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्टार्स लगभग एक दशक बाद स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। एक सूत्र के अनुसार- बिग बी को रेस 3 के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसा लगता है कि अमिताभ को सलमान के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और वो इसे लेकर काफी रोमांचित हैं।

अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने साथ में बाबुल और बागबान जैसी फिल्मों में काम किया है। ये दोनों ही फिल्में ऐश्वर्या राय और अभिशेक बच्चन की शादी से पहले की हैं। सलमान के पिता सलीम खान इंडस्ट्री के वरिष्ठ स्क्रिप्टराइटर हैं और वो सीनियर बच्चन के साथ काम कर चुके हैं। सलीम जावेद (अख्तर) की जोड़ी ने बच्चन की कई आईकॉनिक फिल्मों दीवार, जंजीर, मजबूर, त्रिशूल और शोले की कहानी लिखी है। सलीम जावेद की जोड़ी के टूटने के बाद बिग बी ने जावेद के साथ काम करना जारी रखा। जिसकी वजह से खान और बच्चन के बीच एक ब्रिज बन गया था। लेकिन अब लगता है कि अमिताभ और सलमान बीती बातों को छोड़कर साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

रेस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों को अब्बास मस्तान की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था। जिसमें लीड किरदार सैफ अली खान, अक्षय खन्ना ने निभाया था। वहीं सपोर्टिंग रोल में अनिल कपूर दिखे थे। वहीं इस बार रेमो डिसूजा रोस 3 को डायरेक्ट करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फइल्म ड्रैगन मे भी काम करेंगे।

सलमान खान की बात करें तो वे इस समय कैटरीना कैफ के साथ टाइगर जिंदा है के क्लाइमैक्स की शूटिंग में बिजी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग