January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

सलमान खान और अक्षय कुमार को हुआ प्यार, जानिए किस पर हुए दोनों फिदा

सुपरस्टार अक्षय कुमार भी जौली एलएलबी-2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हुए हैं। एक वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वो मनाली के स्थानीय नागरिक के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

अक्षय और सलमान को हुआ मनाली से प्यार। Image Source: Indian Express

इस समय सलमान खान निर्देशक कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। बजरंगी भाईजान के लिए यह जोड़ी 2015 में राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है। ऐसा लग रहा है कि एक्टर मनाली में काफी एंज्यॉय कर रहे हैं। उनके फैंस ट्विटर पर इस पहाड़ी क्षेत्र से उनकी कई फोटो और वीडियो को लगातार पोस्ट कर रहे हैं। हाल में आई वीडियो में सुपरस्टार को अपनी फिल्म की कास्ट के साथ डांस की रिहर्सल करते हुए साफ देखा जा सकता है। इससे पहले सलमान ने बौद्ध भिक्षुओं के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने पूरे बांह की शर्ट, क्रीम कलर की पैंट और महरुन रंग की स्वेटर पहनी हुई थी। इन्हां कपड़ो में सुल्तान के एक्टर कोरियोग्राफर के साथ डांस मूव्स सीखते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

वहीं दूसरे सुपरस्टार अक्षय कुमार भी जौली एलएलबी-2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हुए हैं। एक वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वो मनाली के स्थानीय नागरिक के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया विदेश में जाकर छुट्टियां क्यों मनाना जब हमारे पास अपना खूबसूरत मनाली है। यहां के बारे में इन्हीं महिलाओं से सुनिए। #IndiaTripping। इससे पहले अक्षय कुमार ने मनाली पहुंचने पर ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा था- मनाली में जौली गुड मॉर्निंग हुई। अभी यहां पहुंचा हूं और जब यहां से जाउंगा तब इसे क्रू और फिल्म को याद करुंगा। #lastschedule

Read Also: क्या हुआ जब ब्रेकअप के बाद आमने-सामने आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बता दें कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ते हुए सलमान खान टैक्स पेयर्स की लिस्ट में सबसे आगे निकल गए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 50 वर्षीय दबंग खान ने 16 करोड़ रुपए टैक्स जमा किया और अक्षय कुमार जिन्होंने पिछले साल 18 करोड़ रुपए टैक्स जमा किया था इस बार 11 करोड़ रुपए का टैक्स पे करके दूसरे नंबर पर आ गए हैं। पिछली बार टॉप 10 टैक्सपेयर्स में कहीं नजर नहीं आने वाले ऋतिक रोशन ने इस साल अक्षय के साथ दूसरा नंबर पाया है। जहां तक तीसरे नंबर के टॉप बॉलीवुड टैक्स पे करने वाले सितारे का सवाल है तो तीसरे नंबर पर रॉकस्टार के अभिनेता रणबीर कपूर 7.8 करोड़ रुपए टैक्स जमा करने के बाद तीसरे नंबर पर हैं।

Read Also: सलमान खान की हीरोइन ने करण जौहर को कहा ‘नकली’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 6:03 pm

सबरंग