ताज़ा खबर
 

सलमान के साथ इस शर्त पर काम करने को तैयार हैं ऐश्वर्या

मसंद ने अपने कॉलम में इस बात का खुलासा किया है कि बच्चन बहू सलमान से जुड़े अपने अतीत को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहती हैं। अब उन्हें सलमान से संबंधित किसी भी बात से फर्क नहीं पड़ता है।
लंबे समय बाद सलमान के साथ काम करने को तैयार हुईं ऐश्वर्या। Photo Source: Youtube

16 अक्टूबर से सलमान खान के बिग बॉस का 10वां सीजन शुरू होने वाला है। इसके साथ ही 28 अक्टूबर को ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होगी। इसी वजह से हर कोई ये बात जानने को उतावला है कि क्या फिल्म की स्टार कास्ट बिग बॉस के घर इसके प्रमोशन के लिए जाएगी। ऐसी संभावना है कि करण जौहर और अनुष्का शर्मा बजरंगी भाईजान के शो पर प्रमोशन के लिए जा सकते हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के जाने पर संशय बरकरार है। दोनों ही का ‘सुल्तान’ से छत्तीस का आंकड़ा है। इसी वजह से दोनों रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। लेकिन क्या आपको पता है फिल्म उद्योग के जाने-माने पत्रकार राजीव मसंद ने कहा है कि ऐश सलमान के साथ काम करने को तैयार हैं।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का किया समर्थन; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर आते हैं भारत

मसंद ने अपने कॉलम में इस बात का खुलासा किया है कि बच्चन बहू सलमान से जुड़े अपने अतीत को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहती हैं। अब उन्हें सलमान से संबंधित किसी भी बात से फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या सलमान के साथ सिर्फ एक शर्त पर काम करने को तैयार हो गई हैं। वो शर्त है कि स्क्रिप्ट और निर्देशक असाधारण होने चाहिए। हम उम्मीद करते हैं कि संजय लीला भंसाली इस बात को सुन रहे होंगे। वैसे फिल्म जगत के किसी भी शख्स से सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की बात छुपी नहीं है। लेकिन अब ऐश बीते वक्त की यादों को भूला देना चाहिए।

Read Also: सलमान खान ने की ऐश्वर्या राय की तारीफ, उम्र पर भी किया कमेंट

वैसे अभी तक इस बात पर बच्चन बहू ने कुछ नहीं कहा है। जब तक वो कुछ नहीं बोलती हैं तब तक इसपर विश्वास करना काफी मुश्किल है। हम तो यही उम्मीद करते हैं कि दोनों अतीत की कड़वाहट को भूलकर आगे बढ़ जाएं। इस जोड़ी के फैंस को भी दोनों को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार रहेगा। बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और ऐश्वर्या बच्चन नजर आएंगी। फिल्म के गानों और ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। ऐसे में इसकी रिलीज का इंतजार होना लाजिमी।

Read Also: सलमान खान के बयान पर राज ठाकरे का वार- इतनी दिक्कत है तो आपकी फिल्में भी बैन कर देंगे, सोशल मीडिया यूजर्स ने लताड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग