ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने खुद को बताया बुरा डांसर, कहा- बावजूद इसके आयोजक मुझे मोटे चेक देने को तैयार हैं

बॉलीवुड स्टार सलमान खान किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते कम ही नजर आते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि वह लाइव परफॉर्मेंस में बाकी एक्टर्स जितने तेज नहीं हैं।
Author नई दिल्ली | July 14, 2017 18:51 pm
IIFA Award 2017: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर वक्त अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं, कभी अपनी एक्टिंग से तो कभी लाइव परफॉर्मेंस से। लेकिन इस बार सलमान के फैंस के सामने उनकी गुगली हो गई।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते कम ही नजर आते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि वह लाइव परफॉर्मेंस में बाकी एक्टर्स जितने तेज नहीं हैं। हालांकि सुपरस्टार को इस बात से कोई भी शिकायत नहीं है। सलमान खान का कहना है कि वह किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने को अवॉर्ड रिसीव करने से ज्यादा महत्व देते हैं। रिपोर्टर्स से बातचीत में उन्होंने कहा- मैंने कभी कोई अवॉर्ड नहीं जीता। मैंने कुछ बार सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड जरूर जीता है। मुझे अवॉर्ड्स की तुलना में रिवॉर्ड्स ज्यादा पसंद हैं। सलमान ने आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुराने वक्त को याद किया जब एक एडिटर ने उन्हें फिल्म मैंने प्यार किया के लिए अवॉर्ड शो में बुलाया था। सलमान ने कहा- मुझे जैकी श्रॉफ और बाकियों के साथ नॉमिनेट किया गया था। जैसे ही मेरा नाम बोला गया, मैं अवॉर्ड लेने के लिए खड़ा हो गया.. लेकिन यह अवॉर्ड जैकी को मिला था। मैं जाकर अवॉर्ड नहीं लेता हूं, मैं बस जाकर परफॉर्म कर देता हूं।

सलमान ने खुद ही अपनी टांग खिंचाई करते हुए कहा कि हालांकि वह बहुत अच्छे डांसर नहीं थे लेकिन बावजूद इसके आयोजक हमेशा उन्हें मोटा चेक देने को तैयार रहते थे। सलमान ने कहा कि बहुत बुरी परफॉर्मेंस के बावजूद वे मुझे मोटे चेक देने को तैयार हैं। मैं यह करने में बहुत ज्यादा खुश हूं। ऐसा लगता है कि मुझे वहां खड़े रहने के पैसे दिए जा रहे हों। मालूम हो कि सलमान इस बार के आईफा अवॉर्ड 2017 में परफॉर्म करेंगे।

tubelight failure,tubelight box office,Salman Khan Tubelight,Salman Khan,Salim Khan,ditributors tubelight, salman khan, salim khan, bollywood news in hindi सलमान एक एक्शन स्टार हैं और वह एक लंबे वक्त तक दर्शकों को एक्शन के जरिए एंटरटेन करते रहे हैं। salman khan, mouni roy, super night with tubelight, super night with tubelight salman mouni, sunil grover, sunil grover salman show, super night with tubelight news, super night with tubelight images, entertainment news हाल ही में सलमान ने सोनी चैनल के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी इस स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करती हुई नजर आईं। Bollywood stars, bollywood stars jail, bollywood star who went jail, bollywood stars in jail, bollywood stars jail photos, jail photos, saif ali khan, sanjay dutt in jail, salman khan in jail सलमान खान- सलमान खान के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। सलमान खान तीन बार जेल जा चुके हैं और उन्हें पांच साल की सजा भी सुनाई गई थी, जिसके बाद वो 6 दिन के लिए जोधपुर जेल में रहे थे।

मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक कैटरीना कैफ के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को हैरान कर दिया। असल में सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीखें ही भूल गए। उन्होंने अपने नजदीक खड़े अनुपम खेर से पूछा कि आईफा कब है? तब उन्होंने सलमान को आईफा की डेट बताई जो कि 15 जुलाई है। सभी के उन्हें चीयर करने पर सलमान ने मीडिया से साफ कहा कि मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं। दबंग खान बोले- मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 14, 2017 5:25 pm

  1. No Comments.
सबरंग