ताज़ा खबर
 

सलमान खान की आलोचना करने वालों पर भड़के सलीम खान ने कहा- टीवी पर लखवी, मसूद की जगह वांटेड हुए सलमान, करण जौहर

इस बार सलीम खान ने माफी मांगकर मामला निपटाने के जगह सलमान पर सवाल उठाने वालों को ही जवाब दिया है। टीवी चैनल टाइम्स नाउ पर कमेंट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था।

पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट कर विवादों में आए सलमान के बचाव में आए पापा सलीम खान। लेकिन इस बार सलीम खान ने माफी मांगकर मामला निपटाने के जगह सलमान पर सवाल उठाने वालों को ही जवाब दिया है। टीवी चैनल टाइम्स नाउ पर कमेंट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा एक न्यूज चैनल की मोस्ट वांटेड लिस्ट में अब सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट और करण जौहर के नाम आ गए हैं। ये लोग अब देश के लिए खतरा बन गए हैं। उन्होंने लिखा, ये लोग देश के लिए खतरा हैं कम से कम आप लोगों का मनोरंजन करने का काम कर रहे हैं।

सलीम खान इस बार खुलकर बेटे को सपोर्ट करते नजर आए। उन्होंने एक के बाद एक चार ट्वीट किए। उन्होंने महेश भट्ट को टैग करते हुए भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, हमारे देश में इंटेंस ड्रामा की कमी नहीं है एसे में हम सीमा पार वालों को क्यों देखें। बता दें कि उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने का अल्टिमेटम दिया गया था और मांग की गई थी कि उन्हें भारत में बैन कर दिया जाए। यहां तक कि फिल्मों से उनकी सीन हटाने की मांग की जा रही थी। ऐसे में बॉलीवुड खुद दो भाग में बंट गया था। कुछ लोग बैन का समर्थन कर रहे थे तो कुछ लोग इसके विरोध में थे। इसी बीच सलमान ने पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन को गलत बताते हुए बयान दिया था। सलमान के बयान के बाद लोग उनके खिलाफ ट्वीट करने लगे थे। सलमान ने कहा था कि कलकार और आतंकी अलग-अलग होते हैं। कलाकार पूरे कागजात के साथ भारत आते हैं। उन्हें यहां काम करने और रहने के लिए सरकार वीजा और परमिट देती है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने भी उनपर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा था। हर बार अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में आने वाले अभिजीत ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए सलमान पर निशाना साधा। अभिजीत ने सलमान के पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए बयान के विरोध में उन्हें एंटीनेशनल कहा था।

Read Also:शहीद सैनिक पर ओम पुरी बोले- हमने कहा था सेना में जाने के लिए, भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ

Read Also:सलमान खान के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की पाक कलाकारों के भारत में काम करने की पैरवी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 12:33 pm

  1. No Comments.