ताज़ा खबर
 

सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिखने से क्यों डरते हैं उनके पिता सलीम खान

सलमान खान के पिता सलीम खान एक बेहतरीन स्क्रिप्ट राईटर हैं। वे कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के पिता सलीम उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखते हैं।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 14:21 pm

सलमान खान के पिता सलीम खान एक बेहतरीन लेखक हैं। वे कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के पिता सलीम उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखते हैं। टेलीविजन चैनल जी क्लासिक My Life Story के दौरान जब उनसे इस मामले को लेकर पूछा गया तो सलीम ने खुलासा किया कि वह बेटे सलमान के लिए स्क्रिप्ट क्यों नहीं लिखते। बता दें कि यह 4 फरवरी से शुरु होगा। सलमान के बारे में उनके पिता ने कहा, यह सच नहीं है कि मैं सलमान के लिए फिल्में नहीं लिखता। मैंने उसके लिए ‘पत्थर के फूल’ लिखी थी, जो काफी अच्छी रही। उन्होंने कहा कि अब आज जब मैं लिखता हूं तो लोग हमेशा सवाल करते हैं कि अगर यह अच्छी है तो इसमें सलमान क्यों नहीं हैं? लेकिन मैं इस दुष्चक्र से बाहर आना चाहता हूं। आगे उन्होंने कहा, दूसरी बात है कि जब फिल्म असफल रहती है तो यह मेरी गलती है और अगर हिट होती है तो सलमान का प्रयास है। सलीम ने जावेद अख्तर के साथ मिलकर 1970 के दशक में दीवार, शोले और डॉन जैसी हिट फिल्में दी थीं। हाल ही वे सोहेल खान के एक बयान की वजह से चर्चा में है। सोहेल खान ने बताया कि पिता सलीम खान चाहते थे कि उनका एक बेटा देश के लिए क्रिकेट खेले।

salim khan, salim khan latest news, salman khan, salman khan latest news, rio olympics, olympic ambassador अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बार फिर बेटे का बचाव किया है। sALMAN KHAN, salim khan, salman father birthday, Sangeeta Bijlani and Sajid Nadiadwala's wife, Warda, helen, sohel khan, arwaz khan, arpita khan सलमान के साथ सलीम sALMAN KHAN, salim khan, salman father birthday, Sangeeta Bijlani and Sajid Nadiadwala's wife, Warda, helen, sohel khan, arwaz khan, arpita khan (Source: Photo by Instagram) Salim Khan, Salman khan verdict, hit and run case, Victims demands compensation, latest hindi news, salman khan news, सलमान खान, सलीम खान, पीडि़त, फिरोज शेख, अब्‍दुल, रेशमा, बेगम जहां, हिट एंड रन, सलमान बरी पिता सलीम खान के साथ सलमान। (फाइल फोटो) Rajya Sabha nominations, salim khan, Salman khan, Rajat sharma, Anupam Kher, salim khan rajyasabha, rajya sabha navjot singh sidhu, subramanian swamy rajya sabha, suresh gopi rajya sabha, rajya sabha nominations list, navjot singh sidhu, Subramanian Swamy,Narendra Jadhav, Swapan Dasgupta, Mary Kom,Suresh Gopinath, india news, Subramanian Swamy news, navjot singh sidhu news, Suresh Gopi news, Mary Kom news, Narendra Jadhav news, Swapan Dasgupta news, salim khan news, Salman khan news, Rajat sharma news, Anupam Kher news अपने बेटे सलमान खान के साथ सलीम खान (File Photo)

सलमान खान के पिता सलीम खान एक बेहतरीन स्क्रिप्ट राईटर हैं। वे कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के पिता सलीम उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखते हैं। टेलीविजन चैनल जी क्लासिक My Life Story के दौरान जब उनसे इस मामले को लेकर पूछा गया तो सलीम ने खुलासा किया कि वह बेटे सलमान के लिए स्क्रिप्ट क्यों नहीं लिखते। बता दें कि यह 4 फरवरी से शुरु होगा। सलमान के बारे में उनके पिता ने कहा, यह सच नहीं है कि मैं सलमान के लिए फिल्में नहीं लिखता।

मैंने उसके लिए ‘पत्थर के फूल’ लिखी थी, जो काफी अच्छी रही। उन्होंने कहा कि अब आज जब मैं लिखता हूं तो लोग हमेशा सवाल करते हैं कि अगर यह अच्छी है तो इसमें सलमान क्यों नहीं हैं? लेकिन मैं इस दुष्चक्र से बाहर आना चाहता हूं। आगे उन्होंने कहा, दूसरी बात है कि जब फिल्म असफल रहती है तो यह मेरी गलती है और अगर हिट होती है तो सलमान का प्रयास है। सलीम ने जावेद अख्तर के साथ मिलकर 1970 के दशक में दीवार, शोले और डॉन जैसी हिट फिल्में दी थीं। हाल ही वे सोहेल खान के एक बयान की वजह से चर्चा में है। सोहेल खान ने बताया कि पिता सलीम खान चाहते थे कि उनका एक बेटा देश के लिए क्रिकेट खेले।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.