ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने लॉन्च किया सैराट स्टार आकाश थोसर की अपकमिंग फिल्म FU का मोशन पोस्टर, देखिए वीडियो

बता दें कि मराठी फिल्म सैराट से पॉपुलर हुए आकाश की यह दूसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सलमान ने ही अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 14:42 pm
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रवार फिल्म एफयू का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज किया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रवार फिल्म एफयू का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज किया। सलमान ने वीडियो के साथ लिखा, “आकाश थोसर अपने एफयू लुक के साथ वापस आ गया है। महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म एफयू 2 जून को रिलीज हो रही है। दोस्तीसाठी कायपन।” बता दें कि मराठी फिल्म सैराट से पॉपुलर हुए आकाश की यह दूसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सलमान ने ही अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। मोशन पोस्टर की बात करें तो आपको आकाश बहुत ही कूल अंदाज में नजर आएंगे। उन्होंने ब्लैक कलर का जैकेट, डिजाइनर लॉकेट और सनग्लासेज पहन रखे हैं। फर्स्ट लुक रिलीज किए जाने के बाद फैन्स काफी वक्त तक यह सोचते रहे कि एफयू का मतलब आखिर क्या है। इस मोशन पोस्टर को देख कर आप साफ तौर पर समझ पाएंगे कि एफयू का मतलब क्या है।

मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सैराट स्टार आकाश थोसर वापस आ रहे हैं महेश मांजरेकर की फिल्म एफयू से। जहां तक पोस्टर की बात है तो पोस्टर मे सिर्फ एक साथ दिख रहा है जो रॉक करने के लिए दिखाए जाने वाले हाथ का इशारा कर रहा है। फोटो के साथ इतना ही लिखा है कि वह वापस आ गया है। 2 जून 2017 को। पोस्टर के नीचे लिखा है मिलिए उससे 14 अप्रैल 2017 को 11.35 मिनट पर।

गौरतलब है कि मराठी मूवी सैराट ने 85 करोड़ रुपए का बिजनेस करके रीजनल सिनेमा के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए। सैराट मूवी ने आकाश के साथ-साथ फीमेल लीड रोल में नजर आईं आर्ची की भूमिका निभाने वाली 15 वर्षीय रिंकू राजगुरु को रातोंरात स्टार बना दिया। रिंकू ने अभी कक्षा नौवीं का एग्जाम पास किया है, जिसमें 80 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। रिंकू ने इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता है। रिंकू महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त जिले सोलापुर के छोटे से कस्बे अकलुज की शिक्षक कॉलोनी में रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.